Breaking News

राम चरण और उपासना ने पीवी सिंधु को बताया सच्ची रॉकस्टार, खिलाड़ी ने कराया ओलंपिक विलेज का टूर

दक्षिण भारतीय अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना हाल ही में हुए पेरिस ओलंपिक 2024 के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे। दोनों ने रविवार को भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु का मुकाबला देखा। मालदीव के फतिम अब्दुल रज्जाक के साथ हुए इस मैच में दोनों पति-पत्नी ने पीवी सिंधु का उत्साहवर्धन करते हुए उनकी हिम्मत बढ़ाई।

एक ओर जहां राम चरण और उपासना ने पीवी सिंधु की हौसला अफजाई की, वहीं, दूसरी ओर पीवी ने दोनों को ओलंपिक विलेज का दौरा कराया। इस मौके पर सिंधु दोनों पति-पत्नी को फिटनेस सेंटर, प्लेयर एरिया और खिलाड़ियों के खाने-पीने की जगह समेत कई अलग-अलग जगहों पर लेकर गई।

उपासना की इंस्टाग्राम स्टोरी से साफ है कि सिंधु ने उन्हें खूब घुमाया। एक स्टोरी में पीवी को राम चरण के पिता और अभिनेता चिंरजीवी से भी बातचीत करते हुए देखा गया। एक स्टोरी में वो राम चरण के कुत्ते राइम को भी दुलारती हुई दिखाई दीं। एक वीडियो में राम चरण और उपासना पीवी के मैच का आनंद लेते हुए नजपर आए।

राम चरण और उपासना ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पीवी सिंधु के साथ एक तस्वीर भी साझा की। इसके कैप्शन में उन्होंने जीत की ओर हैशटैग के साथ भारतीय खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। दोनों ने लिखा कि पीवी सिंधु आप एक सच्ची रॉकस्टार हैं। इस पोस्ट पर पीवी सिंधु ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि आप लोग आ पाएं।

राम चरण की आने वाली फिल्म ‘गेम चेंजर’ है, जो एक राजनीतिक एक्शन ड्रामा है। इसका निर्देशन शंकर ने किया है। फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसकी रिलीज की तारीख अभी तय नहीं हुई है। वहीं, पीवी सिंधु के इस मैच की बात करें तो उन्होंने यह मुकाबला 21-9, 21-6 से हराया। पीवी दो बार ओलंपिक पदक विजेता रह चुकी हैं।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...