Breaking News

पर्दे पर महाभारत के इस योद्धा की भूमिका निभा सकते हैं रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के पास इस समय कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। वहीं अब अब खबर आ रही है कि वह निर्माता वाशु भगनानी की अगली फिल्म ‘सूर्यपुत्र महावीर कर्ण’ में नजर आ सकते हैं। हाल ही में इस फिल्म का ऐलान किया गया था।

इस ऐलान के साथ ही चर्चा शुरू हो गई थी कि इसमें कर्ण की भूमिका के लिए किस अभिनेता को अप्रोच किया जाएगा। बताया जा रहा है ‍कि इस भूमिका के लिए रणवीर से संपर्क किया गया है।

खबरों के मुताबिक, फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए मेकर्स ने रणवीर को अप्रोच किया है। इस फिल्म का निर्देशन आरएस विमल करने वाले हैं। फिल्म में कर्ण के दृष्टिकोण से महाभारत को बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा। यह एक बहुभाषी फिल्म होगी जिसकी घोषणा पिछले महीने के टीजर वीडियो के साथ की गई थी।

पूजा एंटरटेनमेंट ने इस प्रोजेक्ट को एक नए वर्जन में घोषित किया है। पहले की तुलना में इस प्रोजेक्ट को अलग कास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। फिल्म को अच्छे विजुअल इफेक्ट्स के साथ एक बड़े पैमाने पर बनाने की कल्पना की गई है।

निर्माताओं का मानना है कि रणवीर इस फिल्म में कर्ण की भूमिका के लिए फिट हैं। खबरों की मानें तो रणवीर ने भी इस प्रोजेक्ट में अपनी दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि अभी तक रणवीर और मेकर्स के बीच बातचीत फाइनल नहीं हुई है। फिलहाल रणवीर और मेकर्स के बीच बातचीत बेहद शुरुआती स्टेज पर है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म को करीब 300 करोड़ के मेगाबजट में बनाया जाएगा। इस प्रोजेक्ट पर पिछले पांच साल से काम चल रहा है। फिल्म को पहले विमल ने 2016 में मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ मलयालम और तेलुगु में बनाने का विचार बनाया था, लेकिन वित्तीय समस्याओं के कारण प्रोजेक्ट रुक गया। इसके बाद 2018 में पैन इंडिया प्रोजेक्ट के रूप में इस फिल्म की घोषणा की गई थी।

पहले फिल्म में चियान विक्रम कर्ण की भूमिका निभाने वाले थे। 2019 में कुछ दिनों की शूटिंग के बाद इसे बंद कर दिया गया। अब अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। फिल्म हिन्दी, कन्नड, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।

About Ankit Singh

Check Also

राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग को पूरा हुआ एक हफ्ता, कपल ने रोमांटिक अंदाज़ में मनाया सेलिब्रेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिग बॉस 14 फेम और सिंगर राहुल वैद्य ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *