Breaking News

दीपिका और मुझे जल्द ही साथ देखेंगे रणवीर सिंह

मुंबई। फिक्की फ्रेम्स फास्ट ट्रैक 2022 में पहला दिन रणवीर सिंह के साथ एक सत्र के साथ शुरू हुआ, जिसने उद्योग में अपनी एक दशक लंबी यात्रा के बारे में एक प्यारी बातचीत के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस सत्र में दर्शकों ने अभिनेता का दीवाना बना दिया। ऊर्जा से भरपूर, अभिनेता ने उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ काम करने के बारे में बात की, स्क्रीन पर कुछ सबसे बहुमुखी भूमिकाएँ निभाईं।

अभिनेता ने कहा कि समुदाय को देखने का अनुभव अब बहुत महत्वपूर्ण है। हमें तेजी से गति मिली है। यह एक विशाल परिदृश्य है। हमारे भारतीय दर्शक भारत के बाहर बने कंटेंट को देख रहे हैं और इसी तरह देश के बाहर के लोग भी भारतीय कंटेंट देख रहे हैं। रचनाकारों पर अतिरिक्त भार है। सिनेमा में आने के लिए आपको उनकी ऊर्जा और पैसे को सही ठहराने की जरूरत है। मैं बड़े पर्दे के मनोरंजन के लिए प्रतिबद्ध हूं। हमें ऐसी सामग्री देने की जरूरत है जो दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाए।” फिक्की फ्रेम्स फास्ट ट्रैक में रणवीर सिंह कहते हैं, ‘हमें ऐसी सामग्री देने की जरूरत है जो दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाए।’ बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के अनुभव के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, “अनुभव बहुत खास है…जब आप सिनेमा हॉल में बैठते हैं, एक साथ हंसते हैं, एक साथ रोते हैं, तो आपको उन्हें उनके रुपये के लायक देना होगा। मैं इसे बहुत गंभीरता से लेता हूं।”

लोगों को सिनेमाघरों में आने का कारण देने के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने कहा, मुझे लगता है कि एक सक्षम कलाकार होने के नाते सहानुभूति के लिए मेरे चैनल खुले हैं और इसलिए हम जिस समय से गुजरे हैं, मैंने इसे बहुत गहराई से महसूस किया है। व्यक्तिगत रूप से भी यह मुश्किल था कि क्या हो रहा था। मैंने तब जानबूझकर सिनेमा का हिस्सा बनने का फैसला किया है जो उन्हें अच्छा समय देगा। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित मेरा अगला सर्कस एक कॉमेडी है।

यह पूछे जाने पर कि वह सभी प्रशंसाओं को कैसे संसाधित करते हैं, उन्होंने कहा, “आज मैं जिस स्थिति में खुद को पाता हूं, वह मेरी कल्पना से परे है। मुझे जो अवसर मिला है, प्रशंसा मिली है, लोगों का प्यार मिला है, उस पर शायद ही विश्वास किया जा सकता है। मैं कृतज्ञता के साथ रोज उठता हूं।” किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने से मुझे बड़ी तृप्ति मिलती है। यदि आप अच्छी ऊर्जा, सकारात्मकता देते हैं, तो आप उसे कई गुना गुणा कर वापस पाते हैं।

रणवीर हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक हैं, यह पूछे जाने पर कि वह हर बार सीमाओं को कैसे पार करते हैं, उन्होंने कहा, मेरा दृढ़ विश्वास है कि आप किसी को बॉक्स में नहीं डाल सकते। जब मैं सार्वजनिक रूप से होता हूं तो बहुत जीवंत होता हूं, साथ ही मेरे व्यक्तित्व के अलग-अलग पहलू भी होते हैं। मैं अपने किरदारों को निभाने में खुद का एक प्रामाणिक पक्ष रखता हूं।-अनिल बेदाग 

About Samar Saleel

Check Also

सनी कौशल ने #BhoomiNamaskar पहल के लिए गुडविल ब्रांड एंबेसडर के रूप में भामला फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया

सनी कौशल ने भामला फाउंडेशन की नवीनतम पहल, #भूमि नमस्कार के लिए सद्भावना ब्रांड एंबेसडर ...