Breaking News

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के टियर I और टियर ll बॉन्ड की रेटिंग हुई अपग्रेड

यूनियन बैंक इंडिया के बेसल III अनुरूप टियर ll और टियर l बॉन्ड को केयर रेटिंग्स लिमिटेड द्वारा स्थिर आउटलुक के साथ क्रमशः AAA और AA+ में अपग्रेड किया गया है।

क्‍यों 56 वर्षों तक ट्रेनों में नहीं थी शौचालय की सुविधा? कैसे लगे टॉयलेट? दिलचस्‍प है कहानी

‘स्थिर’ आउटलुक केयर रेटिंग्स की इस अपेक्षा को दर्शाता है कि यूनियन बैंक ऑफ इंडिया मध्यम अवधि में अपनी स्थिर आस्ति गुणवत्ता को बनाए रखते हुए अग्रिम, जमा और एक मजबूत लाभप्रदता प्रोफ़ाइल में निरंतर वृद्धि जारी रखेगा।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के टियर I और टियर ll बॉन्ड की रेटिंग हुई अपग्रेड

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के ऋण लिखत की रेटिंग में संशोधन वित्त वर्ष 2023 और वित्त वर्ष 2024 की पहली तिमाही के दौरान आस्ति गुणवत्ता मापदंडों और लाभप्रदता में निरंतर सुधार देखा जाना है। बैंक ने इन्क्रीमेंटल स्लीपेज में कमी दर्ज की है और साथ ही अनर्जक आस्तियों (एनपीए) में अपेक्षित वसूली के साथ-साथ, आस्ति गुणवत्ता मापदंडों में और सुधार होने की उम्मीद है, जिससे क्रेडिट की लागत कम होगी और परिणामस्वरूप लाभप्रदता में सुधार होगा।

👉जेल में बैठकर शराब ठेका चला रहा था माफिया, मुलाकातियों के जरिए पहुंचता था हिसाब-किताब

अगस्त 2023 के महीने में 5,000 करोड़ रुपए की इक्विटी शेयर पूंजी के योग्य संस्थागत प्लेसमेंट (क्यूआईपी) के बाद पूंजीकरण स्तर की मजबूती को रेटिंग हेतु ध्यान में रखा गया है, जिससे बैंक की निकट अवधि की क्रेडिट वृद्धि को वित्तपोषित करने की क्षमता को बढ़ावा मिला है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...