Breaking News

कृषि राज्य मंत्री के निर्देशन में अक्षय तृतीया पर असहाय लोगो को बांटा गया राशन

दिबियापुर। कोविड 19 के कारण चल रहे लॉक डाउन में गरीबों को आ रही खाने की दिक्कतों को समझते हुए उप्र. के कृषि राज्य मंत्री के द्वारा उनके पुत्र श्याम राजपूत व निजी पीआरओ प्रमोद राजपूत ने पीडब्लूडी अधिकारियों के साथ गहेसर रोड स्थित महामाई मन्दिर पर कन्नो व मन्हों गाँव के गरीबों में राशन व भोजन के पैकिट बांटे। सामिग्री बांटते समय सोसल डिस्टेंसिंग का पूर्णतया पालन किया गया।

रविवार को उप्र सरकार के कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत के पुत्र श्याम राजपूत व निजी पीआरओ प्रमोद राजपूत तथा पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता बी.एन. सिंह के द्वारा गांव में पहले से ही चिन्हित अति गरीब उन परिवारों में जिनमे कोविड 19 के कारण चल रहे लॉक डाउन के कारण खाने पीने में दिक्कतें आ रही हैं, ऐसे परिवारों को राशन सामिग्री के पैकेट वितरित दिए।

इस दौरान ग्रामीणों द्वारा पानी की समस्या व रोड खराब होने की समस्या बताए जानेपर पीडब्लूडी के अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही सड़क की जांच करवाकर उसे बनवा दिया जाएगा। इसके बाद काशीराम कालोनी में भी भोजन के पैकेट वितरित किये गए। इस अवसर पर भाजपा नेता अवधेश शुक्ला, सतेंद्र राजपूत एवं पीडब्लूडी दिबियापुर विभाग के लिपिक बबलू, मुकेश, दिवाकांत, भाजयुमो नेता रतनेश शुक्ला आदि लोग रहे।

रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह ने अपने आवास पर सुनी और प्रदेश एवं जनप्द वासियो से लॉक डाउन का पूरी तरह पालन करने का आह्वान किया। उन्होंंने लोगों से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करने की अपील करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी व उप्र. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रेरणा से लोक कल्याण में जुटे सेवा और सुरक्षा के साथ कोई भूखा न रहे के संकल्प को सभी अधिकारी सफल बनाने में जुटे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...