Breaking News

कुछ ही देर में भारत पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति, ट्रंप के दौरे से जुड़े हर अपडेट पढ़े यहाँ…

दुनिया के सबसे प्राचीन लोकतंत्र और ताकतवर देश के प्रमुख डोनाल्ड ट्रंप आज दुनिया के सबसे लोकतंत्र वाले देश भारत पहुंच रहे हैं. अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत अमेरिकी राष्ट्रपति अहमदाबाद से करेंगे, यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका स्वागत करेंगे. बतौर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ये पहला दौरा है ऐसे में भारत में उनके स्वागत के लिए काफी तैयारियां की गई हैं. डोनाल्ड ट्रंप के दौरे से जुड़े हर अपडेट के लिए बने रहिए हमारे साथ…

– अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अब से कुछ देर में अहमदाबाद पहुचेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दिल्ली से रवाना हो गए हैं और अहमदाबाद पहुंचेंगे. एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करेंगे.

– अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में लोगों की इंट्री शुरू हो गई है. थोड़ी देर में यहां नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम होगा जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और पीएम मोदी भी शामिल होंगे. यहां करीब एक लाख लोगों के जुटने की उम्मीद है.

– अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार सुबह ट्वीट किया. पीएम मोदी ने लिखा, ‘भारत आपकी यात्रा का इंतजार कर रहा है. ये दौरा दोनों देशों के संबंधों को मजबूत करेगा. आपसे जल्द ही अहमदाबाद में मुलाकात होगी.

– जिस सड़क से ट्रंप का काफिला गुजरेगा उसके दोनों तरफ बैरिकेडिंग कर दी गई है. दोनों किनारों पर जनता खड़ी रहेगी. लोगों के लिए बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीन भी लगाई गई हैं. इतना ही नहीं नहीं अहमदाबाद की सड़कों के किनारे बड़े-बड़े होर्डिंग भी लगाए गए हैं. सड़क किनारे बनी दीवारों पर खूबसूरत पेटिंग भी गई है. इसमें भारत और अमेरिकी की दोस्ती का संदेश दिया गया है. रोड शो के दौरान 28 मंचों से 28 राज्यों की झांकियां भी दिखाई जाएंगी.

About News Room lko

Check Also

Kali Controversy: महुआ मेाइत्रा के सपोर्ट में आए शशि थरूर कहा-“काली पर महुआ ने वही बोला जो हर हिंदू जानता है’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मां काली पर दिये गये महुआ मोइत्रा के ...