Breaking News

टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, बिना देरी के करे आवेदन

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर का एटॉमिक एनर्जी डिपार्टमेंट सीधी भर्ती (Recruitment) व प्रशिक्षण योजना के माध्यम से अपनी घटक इकाइयों के लिए आवेदन आमंत्रित कर रहा है. इसका भर्ती नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक टेक्निकल ऑफिसर समेत ट्रेनी के पदों पर भी भर्तियां की जाएंगी.

National Panchayati Raj Day : बिखर गई पंचायतें रूठ गए है पंच, भटक राह से है गए स्वशासन के मंच

भर्ती Job

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया कल 24 अप्रैल 2023 से शुरू हो रही है. जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस आधिकारिक वेबसाइट http://barc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे. आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 मई 2023 तय की गई है.

इस भर्ती अभियान के तहत डायरेक्ट भर्ती के जरिए 212 टेक्निकल ऑफिसर और ट्रेनिंग स्कीम (स्टाइपेंडरी ट्रेनी) के तहत 4162 ट्रेनी के पदों को भरा जाएगा.

आवेदन शुल्क- इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए टेक्निकल ऑफिसर / सी के पदों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपये, साइंटिफिक असिस्टेंट / बी के लिए 150 रुपये और टेक्नीशियन / बी के लिए 100 रुपये है.

वहीं, स्टाइपेंडरी ट्रेनी कैटेगरी I के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को आवेदन शुल्क के तौर पर 150 रुपये है और कैटेगरी II के लिए 100 रुपये देने होंगे.

वैकेंसी डिटेल

टेक्निकल ऑफिसर / सी: 181  पद
साइंटिफिक असिस्टेंट / बी: 7 पद
टेक्नीशियन / बी: 24 पद

ट्रेनिंग स्कीम (स्टाइपेंडरी ट्रेनी)
कैटेगरी I: 1216 पद
कैटेगरी II: 2946 पद

About News Room lko

Check Also

मोबाइल की दुकान पर ग्राहक बनकर आए युवक ने किया ऐसा कांड, उड़े व्यापारी के होश…सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में मोबाइल की दुकान पर ग्राहक बनकर आए एक युवक ने अपने ...