Breaking News

रिलैक्सो ने लखनऊ के हजरतगंज में खोला अपना नया स्टोर

लखनऊ। भारत की सबसे बड़ी फुटवियर निर्माता कंपनी, रिलैक्सो ने आज लखनऊ के हजरतगंज में अपना एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट लॉन्च किया। यह नया स्टोर ‘वन फॉर ऑल’ डेस्टिनेशन के साथ सम्पूर्ण परिवार के लिए विभिन्न प्रकार के फुटवियर प्रदान करता है। ट्रेंड फैशन के दीवाने यंहा पर रिलैक्सो, स्पार्क्स, बहामास, फ्लाइट, मैरीजेन, बोस्टन और किड्सफन जैसे लोकप्रिय ब्रांडों के नए लॉन्च का पता आसानी से कर सकते हैं।

इस अवसर पर नितिन दुआ, एक्सिक्यूटिव डायरेक्टर, रिलैक्सो फुटवियर्स लिमिटेड ने कहा, “उत्तर प्रदेश में हमें अपने इस नए स्टोर का अनावरण करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है। हमारा यह नया स्टोर ग्राहकों की एक विशाल वैराइटी की जरूरतों को पूरा करने के साथ साथ उन्हें बेहतर रिटेल एक्सपीरियंस भी प्रदान करेगा। इसके अलावा इसमें बेहतर गुणवत्ता और ट्रेंड फुटवियर की रोमांचक रेंज भी उपलब्ध होगी जो कि ग्राहकों के लिए उनके क्षेत्र और सामर्थ्य के अनुसार प्रासंगिक है”।

यह नया आउटलेट महात्मा गांधी रोड, हजरतगंज, लखनऊ में स्थित है जिसमे कुछ बेहतरीन ऑफर भी शामिल हैं। यह स्टोर ग्राहकों को फुटवियर खरीदारी का एक बेहतरीन अनुभव भी प्रदान करेगा।

About Samar Saleel

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...