Breaking News

रिलायंस रिटेल ने अजियो बिजनेस पर लॉन्च किया एथलीजर ब्रांड एक्सलेरेट

• स्टार भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया

नई दिल्ली। रिलायंस रिटेल ने अपने नए कॉमर्स प्लेटफार्म, अजियो बिजनेस पर एक एथलेटिक ब्रांड, एक्सलेरेट लॉन्च किया है। ब्रांड खेल और फिटनेस के लिए उत्साहित लोगों की अद्वितीय आवश्यकताओं को पूरा करता है जो अपनी फिटनेस यात्रा में स्टाइल और आराम चाहते हैं। यह उन्हें उच्च गुणवत्ता, कार्यात्मक रूप से श्रेष्ठ स्पोर्टिंग मर्चेंडाइज और फुटवियर की एक विस्तृत वैरायटी प्रदान करता है जो इंडस्ट्री की अग्रणी स्टाइल और सुविधा के साथ हैं।

एक्सलेरेट के पास प्रत्येक रेट सेगमेंट के लिए कुछ न कुछ है, इसकी कुछ पेशकशों के साथ ₹699 से कम में उपलब्ध हैं। इसने स्टार भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपना ब्रांड एंबेसडर साइन किया है। पंड्या शैली, यूथ की अपील और कभी हार न मानने वाले रवैये का एक प्रतीक हैं – ऐसे गुण जो ब्रांड का अर्थ बताते हैं।

एक्सलेरेट भारत की फिटनेस के प्रति जागरूक युवा पुरुषों और महिलाओं की भावना को दर्शाता है जो खेलों में सक्रिय रुचि लेते हैं। सभी खेलों में भारतीय इसे विश्व के मंच पर बड़ा बना रहे हैं। ओलंपिक में भारत द्वारा जीते गए पदकों की बढ़ती संख्या इसका प्रमाण है। इसलिए एक्सलेरेट युवाओं को किफायती दामों पर विश्व स्तरीय स्पोर्ट्सवियर उपलब्ध कराकर उन्हें प्रोत्साहित करने पर केंद्रित है।

एक्सलेरेट द्वारा पेश की जाने वाली स्पोर्ट्स यूटिलिटीज में स्पोर्ट शूज़, एथलेटिक और लाइफस्टाइल फ़ुटवियर, कपड़े जैसे ट्रैक पैंट, टी-शर्ट, शॉर्ट्स और अन्य एक्सेसरीज़ शामिल हैं। एक्सलेरेट उत्पाद भारत के अग्रणी बी2बी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अजियो बिज़नेस पर विशेष रूप से उपलब्ध हैं। भारत में कोई भी रिटेलर, जिसमें छोटे साइज़ के सामान्य स्पोर्ट्स स्टोर और फैशन रिटेल आउटलेट शामिल हैं, अजियो बिज़नेस पर पंजीकरण करके एक्सलेरेट उत्पादों के लिए ऑर्डर दे सकते हैं। अजियो बिज़नेस छोटे और मध्यम रिटेल विक्रेताओं के विकास और कल्याण का समर्थन करने और उन्हें डिजिटल रूप से सशक्त बनाने की रिलायंस की मूल प्रतिबद्धता को आगे बढ़ाता है।

एक्सलेरेट के लॉन्च पर बोलते हुए अखिलेश प्रसाद, अध्यक्ष और सीईओ-फैशन और लाइफस्टाइल, रिलायंस रिटेल, ने कहा, “एक्सलेरेट अपने बेहतर और किफायती उत्पाद की पेशकश के साथ मूल्य के प्रति जागरूक उपभोक्ता को निश्चित रूप से खुश करने के लिए है। हमारे ब्रांड एंबेसडर, हार्दिक पांड्या, बाधाओं की चिंता किए बिना जीवन में आगे बढ़ने की अपनी तत्परता का एक प्रतीक हैं। अभियान “डोंट ब्रेक, एक्सलेरेट” युवाओं के जुनून और उत्साह को दिखाता है, जो कभी न हारने वाले रवैये के साथ अपने लक्ष्यों का पीछा करते हैं। यह ब्रांड स्पोर्ट्स शूज, सैंडल और अपैरल की कैटेगरी की जरूरतों को पूरा करता है।

एक्सलेरेट के साथ अपने संबंध पर बात करते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा, मुझे एक्सलरेट के साथ जुड़कर प्रसन्नता हो रही है। मुझे लगता है कि उनके पास उत्पादों की एक बेहद स्टाइलिश और आरामदायक सीरीज है। उनकी ब्रांड विचारधारा, ‘डोंट ब्रेक, एक्सलेरेट’, जीवन में मेरे सिद्धांत के साथ आत्म-विश्वास और तेज़ी के साथ कड़ी मेहनत को जारी रखने के लिए प्रतिध्वनित करता है। मेरा हमेशा से कभी हार न मानने का रवैया रहा है और यह देखना रोमांचक है कि आज का युवा भी उसी आउटलुक में विश्वास रखता है, जिसका एक्सलेरेट सही मायने में एक उदाहरण है। तो, युवाओं के लिए मेरा संदेश है – कोई बात नहीं, डोन्ट स्टॉप! ‘डोन्ट ब्रेक, एक्सलरेट।”

अजियो बिजनेस, रिलायंस रिटेल की नई-कॉमर्स शाखा, देश भर के रिटेल विक्रेताओं और व्यापारियों के साथ साझेदारी करती है ताकि उन्हें 5000 से अधिक फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांडों के बहुत बड़े पोर्टफोलियो के साथ सशक्त बनाया जा सके।

About Samar Saleel

Check Also

इस डिवाइस के इस्तेमाल से बिल ना के बराबर, लाइट जानें पर भी चलेगा हीटर गीजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आज हम आपके लिए एक ऐसा डिवाइस लेकर ...