Breaking News

रिलायंस रिटेल ने लॉन्च किया प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर AZORTE

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े रिटेलर रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) ने प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर ब्रांड अज़ोर्ट (AZORTE) लॉन्च कर दिया है। इस स्टोर को लॉन्च करने का उद्देश्य भारत के लोगों द्वारा प्रीमियम अंतरराष्ट्रीय और भारतीय फैशन मर्चेंडाइज़ खरीदने के तौर-तरीकों में बड़े स्तर पर सकारात्मक बदलाव लाना है।

अज़ोर्ट में विश्व स्तर के बड़े ब्रांड्स के साथ भारतीय फैशन से संबंधित परिधान खरीदे जा सकेंगे, जिसमें फुटवियर, फैशन एसेसरीज़, होम, ब्यूटी के साथ अन्य बहुत से प्रोडक्ट शामिल हैं। फैशन को लेकर क्रेजी रहने वाले लोगों को ध्यान में रखते हुए नए स्टोर डिजाइन किए गए हैं। इसमें कई टेक-इनेबल्ड चीजें शामिल हैं, जो खरीदारी को और अधिक बेहतर बना देंगे जैसे स्मार्ट ट्रायल रूम, फैशन डिस्कवरी स्टेशन और सेल्फ-चेकआउट कियोस्क. इसके अलावा स्टोर में जाकर ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं।

रिलायंस रिटेल के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (फैशन और लाइफस्टाइल) अखिलेश प्रसाद ने कहा कि मझोला प्रीमियम फैशन सेगमेंट सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता क्षेत्रों में से एक है। नई पीढ़ी अंतरराष्ट्रीय और भारतीय फैशन की मांग कर रही है और यह मांग तेजी से बढ़ रही है। अज़ोर्ट स्टोर ऐसे ग्राहकों के लिए विभिन्न प्रोडक्ट्स की पेशकश करता है।

About Samar Saleel

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...