Breaking News

युवा कांग्रेस ने की ‘एक बूथ-दस यूथ’ की शुरूआत

लखनऊ। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस पार्टी की विजय सुनिश्चित करने के उद्देश्य से संगठन को और अधिक सशक्त और धारदार बनाने के लिए युवा कांग्रेस ने कमर कस ली है। बूथ स्तर पर युवाओं की टीम गठित करने को लेकर वार्डवार बैठकों की शुरूआत राजधानी लखनऊ में हो चुकी है। युवा कांग्रेस पूर्वी उप्र। के अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय के निर्देश पर युवा कांग्रेस चला बूथ की ओर- कार्यक्रम के तहत ‘एक बूथ-दस यूथ’ की राजधानी लखनऊ में शुरूआत की गयी।

यह जानकारी देते हुए लखनऊ पश्चिम के युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सै. इमरान ने बताया कि एक बूथ-दस यूथ कार्यक्रम के तहत लखनऊ युवा कांग्रेस के लखनऊ पश्चिम के अध्यक्ष सै. इमरान के नेतृत्व में पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नं. 3 हैदरगंज में बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं प्रभारी प्रदीप ठकुराई मौजूद रहे।

बैठक में युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं प्रभारी प्रदीप ठकुराई ने सभी युवा कांग्रेसजनों का आवाहन किया कि वह विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर दस यूथ को जिम्मेदारी सौंपे जिससे आने वाले चुनाव में न सिर्फ मजबूत संगठन खड़ा रहे बल्कि कांग्रेस प्रत्याशी को विजय हासिल हो सके। इसके लिए युवा कांग्रेसजनों को पूरी ताकत के साथ काम करना होगा।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अभिषेक चैरसिया, जिला उपाध्यक्ष गौरव शुक्ला एवं सत्येन्द्र वर्मा, जिला महासचिव मोहम्मद शफीक, जिला सचिव आशीष श्रीवास्तव, अमन सिंह चैहान, राकेश सिंह, संयुक्त सचिव मो. असद कुरैशी सहित तमाम युवा कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल रहे।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...