Breaking News

मन से डर निकाले, खुलकर शिकायत करें: श्रीराम

महराजगंज/रायबरेली। सरकार द्वारा बहन बेटियों की सुरक्षा हेतु अनेक प्रकार के योजनाएं चलाई जा रही हैं जिसके तहत हमारी बहन बेटियों पर किसी भी प्रकार का कोई अत्याचार कोई करता है तो उसकी सूचना तुरंत दें जिससे कि मनचले सौदों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाए यह उद्गार थुलवासा चौकी के थुलवासा गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में मिशन शक्ति अभियान के तहत ऑपरेशन शक्ति के अधीन एक विशाल गोष्ठी को संबोधित करते हुए महराजगंज कोतवाल श्री राम व्यक्त कर रहे थे।

बताते चलें कि 17 से 25 अक्टूबर तक पूरे प्रदेश में महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए मिशन शक्ति अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत बुधवार को थुलवासा में स्थित प्राथमिक विद्यालय परिसर में मिशन शक्ति अभियान के तहत एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें उपस्थित बेटियों और महिलाओं से सम्मान कार्यक्रम भी रखा गया। कोतवाली प्रभारी श्री राम ने महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने जागरूकता के लिए सरकार द्वारा चलाई गई 112 नंबर 181 नंबर1090 महिला हेल्पलाइन किसी भी प्रकार की महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार शिकायत तुरंत करें जिसका निस्तारण त्वरित किया जाएगा यदि चौराहों पर शराब के नशे में धुत कोई व्यक्ति दिखाई पड़ता है।

स्कूल कॉलेज के बाहर ना पढ़ने वाला कोई न दिखाई पड़ता है ऐसे लोगों की सूचना दूरभाष पर तुरंत दें। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा और ऐसे सौदों को पकड़ कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। वही कार्यक्रम में मौजूद भाजपा नेत्री अनीता श्रीवास्तव, अधिवक्ता भूपेश मिश्रा, अतुल पांडे, अंकुर अवस्थी, मोहित सिंह, थुलवासा चौकी इंचार्ज आशीष तिवारी, एंटी रोमियो प्रभारी रामबदन बृजेश यादव व महिला कांस्टेबल तथा ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...