Breaking News

भरत गोयल का अमर सिंह चमकिला का ‘खंड बन गई’ का रीप्राइज़्ड वर्जन हुआ रिलीज़

सारेगामा बैनर के तहत अमर सिंह चमकीला का संगीत दर्शकों के लिए खास रहा। फिल्म के गाने निश्चित रूप से एक हाई पॉइंट बन गए, और पंजाबी संस्कृति के प्रामाणिक प्रतिनिधित्व के लिए मनाए गए हैं। प्रतिष्ठित गीतों में से एक, खंड बन गई, जो मूल रूप से चमकीला और अमरजोत द्वारा गाया गया था, ने फिल्म के अलावा भी गति पकड़ ली है। भरत गोयल के रीमिक्स से इसे नया जीवन मिला है। इस रीमिक्स में परिणीति चोपड़ा भी कुछ पंक्तियाँ बहुत शालीनता से गाती हैं और वह भरत की प्रस्तुति का समर्थन और उत्साहवर्धन करती हैं।

रीमिक्स में परिणीति चोपड़ा के समर्थन के साथ, भरत गोयल का गाने में शामिल होना इसके आकर्षण को और बढ़ा देता है। यह रीमिक्स इतना खूबसूरत निकला कि सारेगामा भी इसे फिल्म के एल्बम में जोड़ने से नहीं रोक सका।

भरत गोयल का अमर सिंह चमकिला का 'खंड बन गई' का रीप्राइज़्ड वर्जन हुआ रिलीज़

भरत गोयल एक प्रसिद्ध संगीतकार, निर्माता और रिकॉर्ड इंजीनियर हैं। उन्होंने कई लोकप्रिय गानों की खूबसूरत प्रस्तुतियां दी हैं। एआर रहमान, सोनू निगम और मोनाली ठाकुर जैसे कई प्रसिद्ध कलाकारों ने उनके द्वारा दोहराए गए गानों के लिए उनकी प्रशंसा की है। भारत के प्रभावशाली पोर्टफोलियो में बर्फी, ये जवानी है दीवानी और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों का योगदान शामिल है।

इस रीमिक्स को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। गाने को प्रदर्शित करने वाली एक रील भी वायरल हुई और व्यापक दर्शकों का ध्यान खींचा। सारेगामा ने चमकीला के एल्बम के लिए सारा संगीत प्रदान किया है। और अब खंड बन गई का रीमिक्स आज के दर्शकों के बीच चमकीला के संगीत की अपील के प्रमाण के रूप में खड़ा है। रीमिक्स सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया है।

इस एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, भरत कहते हैं, अमर सिंह चमकीला एक बहुत ही खास फिल्म है। इसलिए खंड बन गई के इस संस्करण को फिर से बनाना अद्भुत लगा। दर्शक बहुत दयालु रहे हैं, और मुझे उम्मीद है कि वे इसे भी पसंद करेंगे। अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ भी हैं। यह फिल्म अप्रैल 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और इसे बेहतरीन रिव्यू मिले हैं।

About Samar Saleel

Check Also

भारत का लौह अयस्क उत्पादन अप्रैल-अगस्त में 7.4% बढ़कर 11.6 करोड़ टन हुआ, सरकार ने जारी किए आंकड़े

चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-अगस्त अवधि के दौरान लौह अयस्क और मैंगनीज अयस्क के उत्पादन ...