Breaking News

RIL की डायरेक्टर नीता अंबानी ने वायकॉम18 को आईपीएल डिजिटल मीडिया राइट्स मिलने पर प्रकट की प्रसन्नता

मुम्बई: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की डायरेक्टर नीता अंबानी ने वायकॉम18 को आईपीएल डिजिटल मीडिया राइट्स मिलने पर प्रसन्नता प्रकट की है। श्रीमती अंबानी ने कहा कि हमारा मिशन आईपीएल के शानदार अनुभव को हर क्रिकेट फैन तक ले जाना है, वे चाहें विश्व में कहीं भी हों.’

RIL की डायरेक्टर नीता अंबानी ने वायकॉम18 को आईपीएल डिजिटल मीडिया राइट्स मिलने पर प्रकट की प्रसन्नता

वायकॉम18 नेटवर्क ने 20,500 करोड़ रुपये की सफल बोली के साथ अगले पांच साल (2023 से 2027 तक) के लिए आईपीएल के डिजिटल मीडिया राइट्स अर्जित किए हैं। इस उपलब्धि पर रिलायंस इंडस्ट्रीज की डायरेक्टर नीता अंबानी ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा के क्रिकेट और आईपीएल परस्पर खेल जगत और भारत में श्रेष्ठता प्रदर्शित करते हैं, यही कारण है के हमें क्रिकेट और इस रोमांचक लीग से जुड़ने पर गर्व है। इस पर अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने कहा ही वायाकॉम 18 का उद्देश्य इसे देश और दुनिया के हर क्रिकेटप्रेमी तक ले जाना है।

वायकॉम18 अगले 5 साल में प्रत्येक आईपीएल मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के साथ ही दुनिया भर की शीर्ष खेल लीगों का भी प्रसारण करेगा जिसमें एनबीए और ला लीगा शामिल हैं। यह भारत के हर हिस्से में हर भारतीय के लिए आईपीएल उपलब्ध कराएगा, जिसमें 60 मिलियन फ्री–डिश घर भी शामिल हैं जो अब तक इस लोकप्रिय आयोजन से दूर रहे हैं।

वायकॉम18 ने दिखाया है कि वह पारंपरिक टेलीविजन प्रसारण को मजबूत करते हुए भविष्य के डिजिटल प्लेटफॉर्म का निर्माण कर रहा है। इसमें लाखों भारतीय और वैश्विक उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम संभव उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक डिजिटल विशेषज्ञता है। डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म प्रत्येक उपभोक्ता को प्रासंगिक और प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने के लिए बिग डेटा एनालिटिक्स और प्रेडिक्टिव एल्गोरिदम के माध्यम से शीर्ष श्रेणी की सामग्री के साथ-साथ डिजिटल कौशल का उपयोग करते हैं।

वायकॉम18 स्पोर्ट्स दुनिया की सबसे प्रीमियम स्पोर्ट्स इवेंट्स का नया घर है, जिसमें फीफा विश्व कप कतर 2022™, एनबीए, लालिगा लिग 1, सीरी ए और अन्य शीर्ष एटीपी और बीडब्ल्यूएफ इवेंट शामिल हैं, जो इसके टीवी चैनल स्पोर्ट्स 18 के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी हैं। वूट। वूट भारत की अग्रणी एवीओडी और एसवीओडी स्ट्रीमिंग सेवा में से एक है, जिसमें वायकॉम18 नेटवर्क सामग्री के ~75,000 घंटे की लाइब्रेरी, पैरामाउंट और वूट ओरिजिनल की सामग्री है।

About reporter

Check Also

आम आदमी पार्टी के इस विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, 10 लाख रुपए वसूली वाली आई कॉल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आम आदमी पार्टी  ने कहा कि उसके एक ...