Breaking News

ट्रेंडिंग: मैसूर फैशन वीक की मधुरिमा तुली की तस्वीरें वायरल

मनोरंजन और फैशन उद्योग में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) की क्षमता, कद और अनुभव वाले किसी भी व्यक्ति के लिए, आत्मविश्वास एक ऐसी चीज है जो सचमुच उनके डीएनए में चलती है। एक अभिनय कलाकार के रूप में, मधुरिमा तुली ने वास्तव में असंख्य लोगों का दिल जीता है। चाहे वह टीवी शो हो, रियलिटी शो प्रोजेक्ट हो या फिल्में, मधुरिमा तुली ने हर जगह अपना जलवा बिखेरा है। मधुरिमा तुली ने हाल ही में मैसूर फैशन वीक में शिरकत की।

रचना शाह और रिदम वाघोलिकर ने शिवाजी महाराज की 394वीं जयंती पर उनकी गौरवशाली विरासत को याद किया

ट्रेंडिंग: मैसूर फैशन वीक की मधुरिमा तुली की तस्वीरें वायरल

मधुरिमा तुली ने रैंप पर चलकर अपनी सुंदरता और मंत्रमुग्ध कर देने वाली उपस्थिति से मैसूर फैशन वीक की शोभा बढ़ाई। वह रैंप पर एक प्रोफेशनल की तरह जलवा बिखेरने में कामयाब रही और हम उनकी मनमोहक सुंदरता से अपनी नजरें नहीं हटा सके।

आयशा सिंह ने अपनी लंदन यात्रा के दौरान एक प्रशंसक के साथ का उनका अनुभव साझा किया

रैंप के लिए तैयार की गए अपने पोशाक में वह काफी आकर्षक लग रही थी और उनके चेहरे की खूबसूरत मुस्कान लोगों का दिल जीत ले गई। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इन तस्वीरों को अपने प्रशंसकों के लिए साझा किया। आप भी देखे उनके यह तस्वीरें..

शिव ठाकरे ने इस वीकेन्ड अपने डबल धमाके से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया

दोबारा रैंप पर चलने के अनुभव के बारे में मधुरिमा ने बताया की, “खैर रैंप हमेशा विशेष होते हैं और यह एक तरह से मुझे मेरे कॉलेज के दिनों की याद दिलाता है, जहां मैंने पहली बार रैंप पर वॉक किया था। उस समय, यह मुख्य रूप से कॉलेज उत्सवों में भाग लेने के बारे में था। मैं मैसूर फैशन वीक में रैंप पर चलकर वास्तव में खुश थी।

ट्रेंडिंग: मैसूर फैशन वीक की मधुरिमा तुली की तस्वीरें वायरल

मुझे लुक से लेकर हर चीज बहुत पसंद आई। मुझे इतना प्यार देने के लिए मैसूर के सभी अद्भुत लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं वास्तव में उत्साहित और आभारी हूं।” काम के मोर्चे पर, मधुरिमा तुली के पास आगे दिलचस्प कार्य परियोजनाएं हैं, जिनकी घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...