Breaking News

‘Roadies 19’ के शूटिंग सेट पर रोने लगीं रिया चक्रवर्ती, बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakrobarty) जल्द ही टीवी एडवेंचर शो ‘रोडीज’ (Roadies: Season 19) के अगले सीजन में दिखाई देने वाली हैं. ‘रोडीज’ के अगले सीजन में रिया (Rhea Chakrobarty in Roadies) एक गैंग लीडर के तौर पर नजर आएंगी. रिया अपने इस प्रोजेक्ट के लिए बेहद एक्साटेड हैं, क्योंकि एक्ट्रेस को लंबे समय बाद स्क्रीन पर दिखने का मौका मिल रहा है. ऐसा हम नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती का लेटेस्ट पोस्ट कह रहा है.

इस पोस्ट पर कई लोगों ने रिएक्ट भी किया , रिया के को-स्टार साकिब सलीम ने कमेंट सेक्शन में एक दिल के इमोजी के साथ कमेंट किया. एक्ट्रेस के एक सपोर्टर ने लिखा, ” आप पर बहुत गर्व है! आप उन सभी के लिए प्रेरणा हैं जो अपने हेटर्स से लड़ रहे हैं. आप यहां और ऊंची उड़ान भरें.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सबसे मजबूत महिलाओं में से एक, उन्होंने आपको नीचे खींचने की कोशिश की, फिर भी आप अधिक स्ट्रॉन्ग हो गईं.”

आपको बता दें कि, रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. यह एक बीटीएस वीडियो है, जिसमें रिया को मेकअप करवाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन दिया: “यह एक लंबा इंतजार रहा. सेट पर वापस आना, काम पर वापस आना एक खुशी है .

जिसे मैं बयां नहीं कर सकती. दिल आभार से भरा है. जाने के लिए एक्साइटेड, आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद. समय कठिन रहा है लेकिन आपका प्यार सच्चा रहा है. बीआरबी –  यह खुशी के आँसू हैं. “

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...