Breaking News

कंगना रनौत ने सीएम योगी की जमकर तारीफ, बोली असद अहमद एनकाउंटर पर ऐसा…

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश में हुए गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर पर बयान दिया है. एक्ट्रेस ने इस केस को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है. कंगना ने ट्विटर पर सीएम योगी की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा, ‘मेरे भैया योगी जैसा कोई नहीं है…’ कंगना का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल,  सोशल मीडिया पर यूपी सीएम का ‘मिट्टी में मिला दूंगा’ बयान ट्रेंड कर रहा है. ये बयान सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा में दिया था. ट्विटर पर सीएम योगी के समर्थक उनका ये पुराने बयानों से जोड़कर एक एटिडेट वीडियो शेयर कर रहे थे. इस लिस्ट कंगना रनौत भी शामिल हो गंई और ट्विटर पर सीएम योगी की जमकर तारीफ की.

एक्ट्रेस ने सीएम योगी का 25 फरवरी के बयान का एक एडिटेड वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे भैया @myogiadityanath जैसा कोई नहीं…”

गुरूवार 13 अप्रैल को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने उमेश पाल की हत्या के मुख्य आरोपी अतीक अहमद के बेटे असद और एक अन्य आरोपी गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया गया था. उमेश पाल साल 2005 में हुए पूर्व बसपा विधायकराजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था.

झांसी में हुए इस एनकाउंटर के बाद ट्विटर पर यूजर्स योगी आदित्यनाथ के पुराने बयान का वीडियो शेयर करने लगे थे. इसमें सीएम इन माफियाओं को ‘मिट्टी में मिला दूंगा’ कहकर लताड़ लगाते नजर आए थे.

कंगना ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आदित्यनाथ के भाषण को देख उनकी तारीफ करते नजर आ रहे थे. हालांकि, ये एक एडिटेड वीडियो है जिसमें प्रधानमंत्री की क्लिप को अलग से जोड़ा गया था. कंगना के इस ट्वीट पर फैंस एक्ट्रेस के राजनीतिक बयानों की तारीफ करते दिखे, यूजर्स ने एक्ट्रेस को क्वीन कहकर उन्हें रिट्वीट करना शुरू कर दिया.

 

About News Room lko

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...