Breaking News

जयंत चौधरी के बचाव में आयी रालोद, भाजपा को लिया आड़े हाथों

भाजपा और उसके पिटठू मीडिया सलाहकारों को अपनी दुष्प्रचार की नापाक साजिश बंद कर देनी चाहिए और अपनी यह ऊर्जा प्रदेश की जनता से जुड़ी हुयी समस्याओं के मुद्दे उठाने और उन्हें पूरा कराने में लगानी चाहिए। – त्रिवेदी

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के पूर्व प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के बारे में सोशल मीडिया पर चल रहीं भ्रामक खबरों के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुये कहा है कि भाजपा और उसके शुभचिंतकों की यह नाकाम साजिश है और ऐसे लोगों के मंसूबों के किसी भी प्रकार की कामयाबी नहीं मिल सकती।

सुरेंद्रनाथ ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के अथक प्रयासों से राष्ट्रीय लोकदल को विधान सभा चुनाव 2022 में अभूतपूर्व लोकप्रियता और जनता का स्नेह मिला है। भारतीय जनता पार्टी के लोग कुछ बिकाऊ सोशल मीडिया के माध्यम से दुष्प्रचार कराना प्रारम्भ कर दिया है कि राष्ट्रीय लोकदल 2024 लोकसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर लडे़गा।

उन्होंने कहा कि जब विधान सभा चुनाव 2022 से पहले भाजपा के असीमित प्रलोभन को चौधरी जयंत सिंह ने ठुकरा दिया, तो उनके बारे में भ्रम की स्थिति पैदा करना नापाक साजिश की जा रही है। चौधरी जयंत सिंह करनी और कथनी में कोई अन्तर नहीं है और किसानों, नौजवानों, मजदूरों और मजलूमों की प्रत्येक समस्याओं के समाधान के लिए संघर्षरत रहना उनका मूलमंत्र है।

त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा और उसके पिटठू मीडिया सलाहकारों को अपनी दुष्प्रचार की नापाक साजिश बंद कर देनी चाहिए और अपनी यह ऊर्जा प्रदेश की जनता से जुड़ी हुयी समस्याओं के मुद्दे उठाने और उन्हें पूरा कराने में लगानी चाहिए। चौधरी जयंत सिंह किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह के सुपौत्र हैं और उन्हीं के पद चिन्हों पर चलते हुये प्रदेश और देश की सेवा करेंगे और सड़क से संसद तक किसानों तथा मजदूरों के साथ आम जनता की सेवा करेंगे।

About reporter

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...