Breaking News

मोतीलाल ओसवाल होम फाइनैंस का यूपी में संचालन शुरू

लखनऊ। भारत की अग्रणी हाउसिंग फाइनैंस कंपनियों में से एक मोतीलाल ओसवाल होम फाइनैंस लिमिटेड (एमओएचएफएल) ने आज उत्तर प्रदेश के मेरठ में नई शाखा खोलने की घोशणा करने के साथ ही उत्तर प्रदेश में अपना संचालन शुरू कर दिया है।

मोतीलाल ओसवाल होम फाइनैंस लिमिटेड निम्न एवं मध्यम आय वर्ग की हाउसिंग फाइनैंस संबंधी सभी ज़रूरतों को पूरा करने तथा भारत सरकार के महत्वकांक्षी लक्ष्य ‘2022 तक सभी के लिए आवास’ में योगदान देने के लिए प्रयासरत है।

एमओएचएफएल मेरठ शाखा से 50 किलोमीटर के दायरे में घर की खरीद और निर्माण के लिए किफ़ायती होम लोन देता है। इससे पहले मेरठ के मंगल पाण्डेय नगर में शुरू हुयी षाखा का उद्घाटन मनीष सिंह, चीफ़ बिज़नेस ऑफिसर, एमओएचएफएल ने किया। इस अवसर पर एमओएचएफएल के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

मनीष सिंह, सीबीओ, एमओएचएफएल के अनुसार मेरठ में नई शाखा के साथ हम यूपी में अपनी मौजूदगी को सशक्त बनाने जा रहे हैं। सरकार ने वित्तीय वर्श 2022-23 में प्रधानमंत्री आवाज योजना के तहत 80 लाख घरों के निर्माण के लिए 48,000 रूपये का आवंटन किया है।

हम अफॉर्डेबल हाउसिंग सेगमेन्ट से जुड़े हुए हैं, ऐसे में हमें विष्वास है कि हम ‘2022 तक सभी के आवास’ के सरकार के मिशन को पूरा करने में महत्वपूर्ण योगदान देंगे। इसके साथ ही एमओएचएफएल में उपभोक्ता दस्तावेज रहित प्रक्रिया के द्वारा ऋण ले सकते हैं, डिजिटल सेवाएं ऋण की पूरी प्रक्रिया को आसान एवं सहज बनाती हैं।

About Samar Saleel

Check Also

पांच लाख टन रबी प्याज खरीदेगी केंद्र सरकार, उपभोक्ता मामलों के सचिव ने बताई इसकी वजह

प्याज निर्यात प्रतिबंध के मद्देनजर मंडी की कीमतों में संभावित गिरावट की चिंता के बीच ...