Breaking News

भारत बंद के समर्थन में रालोद नेताओं ने दी गिरफ्तारियां, प्रदेश अध्यक्ष नजरबंद

लखनऊ। देश के किसानों द्वारा किसान विरोधी कृषि बिल को वापस लेने की मांग को लेकर आवाह्न किये गये भारत बंद को सफल बनाने हेतु प्रदेश के विभिन्न जनपदों में राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने किसानों के समर्थन में प्रदर्शन किया एवं गिरफ्तारियां दी।

इसी क्रम में राजधानी लखनऊ में विधानसभा के पास सड़क पर प्रदर्शन करते हुये युवा राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल तथा महानगर अध्यक्ष चन्द्रकांत अवस्थी के नेतृत्व में बी.एल. प्रेमी, इकराम सिंह, रमावती तिवारी, प्रीति श्रीवास्तव, रामदीन भारती, मनोहर मौर्या, रवि अवस्थी, मकबूल खान, सहित अनेको पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी।

इस दौरान रालोद नेताओं ने किसान एकता जिंदाबाद, किसान विरोधी यह सरकार नहीं चलेगी नहीं चलेगी, ये दिवाने कहां चले जेल चले भाई जेल चले जैसे नारे भी लगाए।

रालोद प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने बताया कि प्रदेश सरकार राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारियों पर उत्पीड़न से सम्बन्धित कार्यवाही करते हुये रालोद के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद को घर से कार्यालय जाते हुये लखनऊ पुलिस ने घर पर ही नजरबंद कर दिया ताकि राष्ट्रीय लोकदल के प्रदर्शन को विफल किया जा सके।

About Samar Saleel

Check Also

कोर्ट ने आत्महत्या के मामले में आप विधायक प्रकाश जारवाल को ठहराया दोषी; शहजाद पूनावाला ने साधा निशाना

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने एक डॉक्टर की आत्महत्या के मामले में आप विधायक ...