Breaking News

रोहित-कोहली की टी20 टीम से छुट्टी, नए कप्तान को लेकर सामने आई ये बड़ी अपडेट

 टीम इंडिया को जनवरी 2023 में श्रीलंका के खिलाफ अपनी ही धरती पर वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है. टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच भारतीय सरजमीं पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. श्रीलंका के खिलाफ इस लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन नई सेलेक्शन कमिटी करेगी. श्रीलंका के खिलाफ इस लिमिटेड ओवरों की सीरीज को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है.

दरअसल, भारत की टी20 टीम से रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गजों को बाहर किया जा सकता है. इतना ही नहीं स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भारत का नया टी20 कप्तान बनाया जा सकता है. इनसाइडस्पोर्ट के मुताबिक दिसंबर में अपॉइंट होने वाली नई सेलेक्शन कमिटी श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन करेगी. सूत्रों के मुताबिक विराट कोहली, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक और केएल राहुल को टी20 टीम से बाहर किया जा सकता है.

BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को एक बड़ी जानकारी दी है. अधिकारी ने कहा, ‘भारतीय क्रिकेट टीम अब टी20 फॉर्मेट में युवा खिलाड़ियों के साथ आगे बढ़ना चाहती है. ऐसे में कुछ बड़े खिलाड़ियों को टी20 टीम से बाहर रहना पड़ सकता है.’  अधिकारी ने कहा, ‘बीसीसीआई ने पहले ही रोहित शर्मा और विराट कोहली को इस बारे में बता दिया था.’ BCCI अधिकारी ने संकेत दिए कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...