Breaking News

दिल्ली चुनाव में केजरीवाल पर लग रहे आरोपों को लेकर बेटी ने राजनीती के मैदान में रखा कदम व…

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में अपने पिता अरविंद केजरीवाल पर लग रहे आरोपों को लेकर उनकी बेटी हर्षिता केजरीवाल भी उतर आई हैं। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत में कहा कि राजनीति गंदी है और यह सबसे निचले स्तर पर है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में सिर्फ दो दिन शेष हैं, ऐसे में बुधवार को भी दिल्ली में ताबड़तोड़ रैलियां, रोड शो और जनसभाएं होंगीं। इस बीच दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने दावा किया है कि कांग्रेस दिल्ली में सरकार बनाने में AAP को समर्थन नहीं देगी।

  • प्रचार की कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की कोंडली और हौजखास इलाके में जनसभा होगी।
  • भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में चुनाव आयोग से मिलकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और AAP के खिलाफ शिकायत की। उन्होंने कहा कि आप चुनाव में दिल्ली का माहौल खराब कर रही है। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं। यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्होंने आप पर धार्मिक आधार पर मतदाताओं का ध्रुवीकरण करने की कोशिश का भी आरोप लगाया।
  • AAP ने घोषणा पत्र में कहा है कि कि वो फ्री वाई-फाई देंगे, 5000 नई बस देंगे, महिला सुरक्षा के लिए बस में कमांडो तैनात करेंगे।
  • दिल्ली कांग्रेस ने ट्वीट किया है – ‘दिल्ली की फिजा में रोज जहर घुल रहा हैं, लेकिन आप और भाजपा का सिर्फ विज्ञापन चल रहा हैं । आओ दिल्ली को फिर से प्रदूषण मुक्त बनाएं, कांग्रेस की सरकार लाएं।’
  • संजय सिंह (AAP) ने ट्वीट किया है- ‘भाजपाई झूठ बोलते हैं, ये तो पता था। अब निर्भया मामले में भी गंदी राजनीति कर रहे हैं, जेल के डीजी और तमाम अधिकारियों की नियुक्ति केंद्र सरकार करती है, जेल प्रशासन ने निर्भया मामले में विलंब किया तो भाजपा सरकार ने कितने जेल अधिकारियों को बर्खास्त किया, देश को बताओ प्रकाश जावडेकर जी।’
  • तरुण दत्ता (इंटरनेशनल बॉडी बिल्डर) ने कहा है कि दिल्ली के मतदाता जागरूक है, उन्हें इस बार रिकार्ड बनाना है। मेरी अपील है मतदाताओं से कि मतदान के दिन किसी भी कीमत पर आलस्य न आए। भले ही काम हो, लेकिन किसी भी कीमत पर वोट डालना न भूलें। मतदान जरूर करें क्योंकि यह सिर्फ चुनाव पर ही असर नहीं डालता है बल्कि यह विधानसभा क्षेत्र के लोगों के भविष्य का निर्धारण करता है। मतदाताओं से बस यही कहना चाहूंगा कि सजग होकर प्रत्याशी चुनें। क्योंकि इसी प्रत्याशी से आपका अगले पांच साल काम पड़ेगा।

About News Room lko

Check Also

एसएचएम शिपकेयर ने ओएनजीसी के लिए भारत का पहला फास्ट क्रू बोट वेसल-सी स्टैलियन-I लॉन्च किया

मुंबई। भारत के जहाज निर्माण, समुद्री और अपतटीय क्षेत्र में एक अग्रणी शक्ति और दुनिया ...