Breaking News

Delhi से हार के बाद रोहित शर्मा से हुई बड़ी भूल, मैच रेफरी ने ठोका लाखों का जुर्माना

आईपीएल 2021 में मंगलवार को खेले गए मुकाबले दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को इस मैच में हार के साथ ही एक और तगड़ा झटका लगा। रोहित पर दिल्ली के खिलाफ खेले गए मैच में स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख का जुर्माना लगा है। गौरतलब है कि आईपीएल 14 में मुंबई को चार मैचों में दूसरी हार मिली है और टीम चार अंकों के साथ चौथे नंबर पर है।

रोहित शर्मा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर आईपीएल की गाइडलाइंस के मुताबिक स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है। उन पर ये जुर्माना पहली बार उनकी टीम द्वारा निर्धारित समय में गेंदबाजी ना करने की वजह से ये जुर्माना लगाया गया है। अगर वो इस सीजन में दूसरी बार ये गलती करेंगे तो उन पर 24 लाख का जुर्माना लगेगा। अगर ये गलती लगातार की जाती है तो रोहित को एक मैच के लिए निलंबन का सामना भी करना पड़ा सकता है। इसके अलावा उनकी टीम के खिलाड़ियों पर मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगेगा, जो कि 6 लाख से कम होगा।

मंगलवार को खेले गए मैच में टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 137 रन बनाए। मुंबई की तरफ से रोहित शर्मा ने सबसे अधिक 44 रनों की पारी खेली। दिल्ली की तरफ से अमित मिश्रा ने शानदार गेंजबाजी करते हुए  24 रन देकर चार विकेट विकेट लिए। मिश्रा के अलावा आवेश खान ने 15 रन देकर दो विकेट और  ललित यादव ने चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट हासिल किया। पंत की अगुवाई में दिल्ली की टीम ने 138 रनों के लक्ष्य को 5 गेंद शेष रहते हुए हासिल किया। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का बल्ला एकबार फिर चला और उन्होंने 45 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। उनके अलावा स्टीव स्मिथ ने 33 रनों का योगदान दिया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...