Breaking News

इश्क की भेंट चढ़ा 11 साल का मासूम, मां ने प्रेमी देवर के साथ मिलकर की हत्या

फिरोजाबाद। जनपद में 11 साल का एक बालक अपनी ही मां के इश्क की भेंट चढ़ गया. एक कलियुगी मां ने अपने प्रेमी देवर की मदद से अपने ही पुत्र की हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया।

शुक्रवार को बालक का शव इटावा जनपद के बलरई थाना क्षेत्र से नहर से बरामद हो गया है. पुलिस ने पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है।

उनसे पूछताछ की जा रही है. एफआईआर के मुताबिक बालक की मां का अपने देवर के साथ नाजायज़ संबंध थे जिसमें यह बालक बाधक बन रहा था।

भूसा डंप कर गैर प्रान्त भेजने पर ईंट भट्ठा संचालक खफा, जिला मुख्यालय पर दिया धरना 

इश्क की भेंट चढ़ा मासूम, मां ने देवर के साथ मिलकर की हत्या

दरअसल, शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला रुकनपुर पजाया निवासी मुकीम का 11 बर्षीय पुत्र जीशान 20 फरवरी को अचानक लापता हो गया था. इस मामले में एक नया मोड़ तव आया जब जीशान के पिता मुकीम ने शिकोहाबाद कोतवाली में अपनी पत्नी फरजाना और भाई फरमान के खिलाफ किडनेपिंग का केस दर्ज कराया. मुकीम ने पुलिस से शिकायत की कि मेरी पत्नी फरजाना ने मेरे भाई फरमान से मिलकर बेटे जीशान का किडनेप कर लिया है।

कार पेड़ से टकरायी, चार लोग घायल

मुकीम ने यह भी आरोप लगाया कि इन दोनों के बीच नाजायज संबंध होने की बजह से इन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है.पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी फरमान से पुलिस को बताया कि उसने बालक की हत्या की उसे नहर में फेंक दिया है।

पुलिस और परिजन तीन दिन से लगातार शव की नहर में तलाश कर रहे थे लेकिन शव बरामद न होने पर इस बात पर संसय था कि बालक की मौत हो चुकी है या फिर वह अभी जिंदा है. 24 फरवरी शुक्रवार को बालक जीशान का शव इटावा जनपद के बलरई थाना क्षेत्र से नहर से बरामद हुआ है।

नोटिस के विरोध में मक्खनपुर नगर पंचायत का ग्रामीणों ने किया घेराव

इस संबंध में थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा का कहना है कि मुकीम ने अपने बालक जीशान के अपहरण का केस अपनी पत्नी फरजाना और भाई फरमान के खिलाफ दर्ज कराया था साथ ही बालक की हत्या की भी आशंका जतायी थी।

उन्होंने बताया कि फरमान ने पूछताछ में यह बताया कि उसने जीशान की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया है. शव भी बरामद हो गया है.अब अपहरण के केस को हत्या में तरमीम कर दोषियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...