Breaking News

एक्सीडेंट में छात्रा की मौत पर बवाल, पथराव

फ़िरोजाबाद में एक छात्रा की सड़क हादसे में मौत के बाद जमकर बबाल हुआ. #एक्सीडेंट के बाद रोड जाम करने का प्रयास किया. पुलिस ने जब ग्रामीणों को हटाने की कोशिश की तो ग्रामीण उग्र हो गए. ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया जिससे भगदड़ मच गयी. पुलिस ने कई उपद्रवियों को हिरासत में भी लिया है. घटना थाना रामगढ क्षेत्र में गांव चनौरा की है।

नगला धनी नेपई निवासी सोनवीर की 12 वर्षीय दिव्या थाना रामगढ़ क्षेत्र चनोरा मार्ग स्थित रागी इंटर कॉलेज में कक्षा छह की छात्रा है जो साइकिल से पढ़ने आ रही थी तभी तेज गति से निकलते डंपर ने टक्कर मार दी, जिसमें छात्रा गंभीर घायल हो गई, उसे सरकारी ट्रॉमा सेंटर लाया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों को मौत की जानकारी होते ही वह उत्तेजित हो गए. छात्राओ ने जहां कॉलेज के पास बैठकर जाम लगा दिया.पुलिस ने जब लोगों को रास्ते से हटाने का प्रयास किया तो जमकर बबाल हो गया. गुस्साए ग्रामीणों ने ईट पत्थर तक फेंकना शुरू कर दिया. पुलिस जीप पर पर भी तक पत्थर फेंके. मौके पर थाना प्रभारी रामगढ हरवेंद्र मिश्रा पुलिस फोर्स संग पहुँचे और लाठियां फटकारते हुए लोगों को मौके से हटाया. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

इस पूरे घटनाक्रम में उक्त मार्ग से निकलने वाले वाहन चालक दहशत में रहे क्योंकि ग्रामीण गुस्से में ईट पत्थर तक फेंक रहे थे. एसपी सिटी ने सीओ सिटी ने व अन्य अधिकारियों संग मौके पर पहुँच परिजनों को समझाया. इस संबंध में एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना है कि भीड़ में शमिल कुछ असामाजिक तत्वों ने लोगों को उकसा दिया था जिससे कुछ देर के लिए जाम भी लगाया गया था. कुछ लोगो ने पथराव भी किया. कोई चोटिल नहीं हुआ बाक़ी पथराव करने वालो को चिंहित कर कार्यवाही की जाएगी. शव पोस्टमॉर्टम को जिला अस्पताल के शव विच्छेदन गृह में रखवाया गया है.

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...