Breaking News

‘रन जेठा रन’ मोबाइल गेम ने एक मिलियन डाउनलोड की उपलब्धि हासिल की

लोकप्रिय मोबाइल गेम ‘रन जेठा रन’ (Run Jetha Run) के पीछे की टीम ने आज घोषणा की कि गेम दुनिया भर में ऐप स्टोर पर एक मिलियन से अधिक डाउनलोड के साथ एक प्रभावशाली पोज़िशन तक पहुंच गया है।

👉देशभर की ब्यूरोक्रेसी ने सुनी यूपी में जल जीवन मिशन की सफलता की कहानी, केन्द्रीय मंत्री हुए गदगद

2 महीने पहले रिलीज होने के बाद से,’रन जेठा रन’ ने अपने तेज-तर्रार गेमप्ले, रोमांचक चुनौतियों और आकर्षक ग्राफिक्स के साथ खिलाड़ियों को मोहित कर लिया है। खेल में, खिलाड़ी जेठा की भूमिका निभाते हैं, एक साहसी नायक जिसे खतरनाक इलाको, मुश्किल से बच कर, नए स्तरों और पात्रों को अनलॉक करने के लिए सिक्के एकत्र करना चाहिए।

रन जेठा रन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा, “हम दुनिया भर के खिलाड़ियों से ‘रन जेठा रन’ को मिली अविश्वसनीय प्रतिक्रिया को देखकर रोमांचित हैं। OoltahchashmahPLAY में हमारी टीम ऐसे गेम बनाने के लिए अथक रूप से काम कर रही है जो मजेदार और चुनौतीपूर्ण दोनों हैं, और इस मील के पत्थर की उपलब्धि के साथ हमारे प्रयासों को देखना वास्तव में फायदेमंद है।”

एक मिलियन डाउनलोड मील का पत्थर का जश्न मनाने के लिए, ‘रन जेठा रन’ के पीछे की टीम ने एक नया संस्करण जारी किया है जिसमें चंपक चाचा खेल में एक नए चरित्र के रूप में हैं।

‘रन जेठा रन’ गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। गेम और इसके नवीनतम अपडेट के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक www.ooltahchashmahplay.com पेज पर जाएं।

गूगल प्ले स्टोर:

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.tmkocplay.run.jetha.run

ऐप्पल ऐप स्टोर:

https://apps.apple.com/in/app/run-jetha-run-tmkoc-game/id1664364203

 

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...