Breaking News

सागर मर्डर केस: बवाना गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार, सुशील कुमार के साथ हत्या में शामिल थे

सागर धनखड़ मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के चार साथियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार चारों आरोपी, काला असौदा-नीरज बवाना गैंग के मेंबर हैं. इन चारों ने पूछताछ के दौरान सागर के क़त्ल की पूरी साजिश और घटनाओं के क्रम का खुलासा किया. इन चारों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था.

रोहिणी पुलिस ने मंगलवार को भूपेंद्र, मोहित, गुलाब और मंजीत को अरेस्ट किया. चारों आरोपियों ने खुलासा किया है कि 4-5 मई की दरमियानी रात में वे छत्रसाल स्टेडियम गए थे, वे रात एक स्कॉर्पियो और एक ब्रीजा कार में बैठकर स्टेडियम पहुंचे थे, इसके बाद वारदात को अंजाम दिया, पुलिस का सायरन सुनते ही वे गाड़ी और हथियार छोड़कर फरार हो गए थे.

दिल्ली पुलिस को कल खबर मिली कि सागर मर्डर केस में शामिल काला असौदा-नीरज बवाना गैंग के चार मेंबर आज काला असौदा से मिलने आ रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने चारों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की. इसके बाद रोहिणी जिले के एक रेलवे क्रासिंग के पास से चारों को पकड़ लिया गया. चारों से रातभर पूछताछ की गई.

चारों आरोपियों ने खुलासा किया है कि वे छत्रसाल स्टेडियम गए थे, यहां पर वह घटना में शामिल थे. उन्होंने घटनाओं का क्रम और अपराध में शामिल अन्य लोगों की भी जानकारी दी और कहा कि पुलिस का सायरन सुनते ही वे अपने वाहनों को लेकर भाग नहीं सके और दोनों कारों और अपने हथियारों को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब ...