Breaking News

शुक्रवार का वार की मेजबानी करेंगे सलमान खान, कैटरीना कैफ के साथ स्टेज पर लगाएंगे ठुमके

लमान खान जो डेंगू से पीड़ित थे, अब वापस एक्शन में आ गए हैं, सुपरस्टार आज रात शुक्रवार का वार की मेजबानी करने जा रहे हैं। इसके साथ ही इस बार का वीकेंड फैंस के लिए और भी ज्यादा शानदार होने वाला है .

इस बार कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान के शो में दिखाई देने वाली है.  इससे पहला वीकेंड करण जौहर ने होस्ट किया था क्योंकि डेंगू के कारण #सलमान खान को रेस्ट करने की सलाह दी गई थी. सलमान नाराज होंगे क्योंकि प्रियंका अंकित का बचाव करती रहती हैं।

सलमान खान ने प्रियंका को यह कहने के लिए फटकार लगाई कि वह अंकित को जानती है और वह वह नहीं है जो वह घर में है। सलमान और #कैटरीना कैफ ‘टिप टिप बरसा पानी’ के रीमेक वर्जन पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं. बता दें कि सूर्यवंशी फिल्म में इस गाने को कैटरीना और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था.

बिग बॉस के प्रोमों वीडियो में,एक्ट्रेस येलो कलर की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, सलमान ने पैंट के साथ ब्लू और व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है.  कैटरीना जैसे ही ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस मूव दिखाती हैं वैसे ही सलमान भी उन्हें मैच करने की कोशिश करते नजर आते हैं.

About News Room lko

Check Also

मशहूर संगीतकार जोड़ी शंकर-जयकिशन के “शंकर” को नमन

@शाश्वत तिवारी आज शंकर सिंह रघुवंशी (Shankar Singh Raghuvanshi) की पुण्यतिथि। है। साल 1987 की ...