Breaking News

वीकएंड का वार में इस बार नजर नहीं आएंगे सलमान खान, करण जौहर लगाएंगे घरवालों की क्लास!

बिग बॉस 17 हर गुजरते एपिसोड के साथ मजेदार होता जा रहा है। शो में तरह-तरह के ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। इस बीच शो को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। हाल ही में यह अपडेट सामने आया है कि वीकएंड का वार में इस बार सलमान खान नहीं नजर नहीं आएंगे। बताया जा रहा है कि करण जौहर संभवतः मेजबान के रूप में सलमान खान की जगह लेंगे।

बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड का समय काफी नजदीक आ चुका है, लेकिन इस बार सभी घरवालों को होस्ट के रूप में सलमान की जगह करण जौहर दिख सकते हैं। माना जा रहा है कि करण जौहर वीकेंड एपिसोड की जिम्मेदारी संभाते हुए नजर आएंगे। वे इस हफ्ते शो में अपने अंदाज में कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते दिखेंगे।

यह पहली बार नहीं है कि करण शो की मेजबानी कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म निर्माता ने ‘बिग बॉस ओटीटी 1’ के पूरे सीजन की मेजबानी की थी। वह अपनी मेजबानी में बेहद ईमानदार थे और उनकी अनफिल्टर्ड राय के लिए दर्शकों ने उनकी सराहना भी की थी। गौरतलब है कि सलमान खान का शो 15 अक्टूबर को एक नए सीजन के साथ लौटा है। ‘बिग बॉस 17’ 24×7 ड्रामा से भरपूर मनोरंजन के साथ जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है। यह शो रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर भी प्रसारित होता है।

‘बिग बॉस 17’ में इस बार प्रतियोगी के रूप में अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा , समर्थ जुरेल और मन्नारा चोपड़ा नजर आ रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

ब्याह के बाद सुपरस्टार बनी पहली हीरोइन, इसलिए मारा संजीव कुमार को थप्पड़, और ‘बंदिनी’ के समय…

वसंत ऋतु वैसे तो सिनेमा के लिए सदाबहार रही है, लेकिन इसी ऋतु में हिंदी ...