Breaking News

सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ को हुआ कोरोना, खुद हुए आइसोलेट

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के ड्र्राइवर और दो स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ड्राइवर और स्टाफ के बारे में जानकारी मिलने के बाद सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बता दें कि सलमान खान इन दिनों काफी व्यस्त हैं और बिग बॉस-14 को होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में सलमान खान आने वाले कुछ एपिसोड में दिखाई देंगे या नहीं इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल सकी है.

जानकारी के मुताबिक सलमान खान की गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके संपर्क में आने वाले अन्य स्टॉफ की भी जांच कराई गई थी. इसके बाद सलमान के स्टाफ में से दो अन्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए. बताया जाता है कि इस खबर के बाद से अभिनेता सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

इस दौरान वह किसी से भी नहीं मिल रहे हैं. बता दें कि लॉकडाउन के बाद से ही शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी. बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले भले ही कम दिखाई दे रहे हों लेकिन संकट अभी टला नहीं है. महाराष्ट्र में इस समय कोरोना केस 17 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. महाराष्ट्र में कोरोना के 17 लाख 57 हजार से ज्यादा केस सामने आए हैं और 46 हजार 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...