Zomato ने लॉन्च की नई सर्विस, रेस्टोरेंट से नहीं लेगी कोई कमीशन

ऑनलाइन ऑर्डर लेकर रेस्टोरेंट से घर तक खाना पहुंचाने वाली सेवा जोमैटो (Zomato) ने बुधवार को कहा कि उद्योग को पटरी पर लाने में मदद करने के लिए उसने साझेदार रेस्टोरेंट के लिए शून्य कमीशन पर ऑर्डर पहुंचाने की पेशकश की है.

ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि खानपान कारोबार महामारी के चलते शुरुआती झटके के बाद अब रफ्तार पकड़ रहा है, लेकिन वृद्धि एक समान नहीं है. ब्लॉग पोस्ट में कहा गया, ”अपनी पिछली मध्य कोविड-19 रिपोर्ट में हमने लिखा था कि किस तरह महामारी के कारण शुरुआती झटके के बाद खानपान आर्डर कारोबार जोरदार वापसी कर रहा है. आज हम कोविड​​-19 से पहले के जीएमवी (सकल माल मूल्य) के मुकाबले 110 प्रतिशत पर हैं.”

Loading...

जोमैटो ने कहा कि विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के अनुसार खाद्य आपूर्ति सुरक्षित है और लोगों को खाद्य पैकेजिंग से डरना नहीं चाहिए. ब्लॉग पोस्ट में आगे कहा गया, ”हमने मार्च में लॉकडाउन की शुरुआत से अब तक 13 करोड़ से अधिक ऑर्डर पहुंचाए हैं और खानपान और इसकी पैकिंग के जरिए कोविड-19 संक्रमण का कोई भी मामला सामने नहीं आया है.”

इसमें आगे कहा गया कि संकेत उत्साहजनक हैं, लेकिन यह वृद्धि एक समान नहीं है और खाद्य सेवा उद्योग अभी भी पूरी तरह पटरी पर नहीं आ सकी है. ब्लॉग पोस्ट के मुताबिक इस क्षेत्र को कोविड-19 से पहले के स्तर पर वापस लाने के लिए अभी भी मदद की जरूरत है और इस दिशा में जोमैटो हरसंभव प्रयास कर रही है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ट्रैफिक पुलिस ने रोका, तो हवलदार को एक किमी तक बोनट पर घसीटते हुए ले गया कार ड्राइवर, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र के नागपुर जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो प्रकाश में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *