Breaking News

बॉलीवुड में डेब्यू के लिए इब्राहिम अली खान तैयार, करण जौहर की फिल्म में आयेंगे नजर

लंबे समय से मीडिया में चर्चा है कि करण जौहर कायोज ईरानी के बतौर निर्देशक डेब्यू करने में साथ दे रहे हैं। कायोज ईरानी की निर्देशन डेब्यू के प्रोड्यूसर करण जौहर होंगे। इस फिल्म के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन और काजोल को मुख्य भूमिकाओं में चुना गया है।

बागेश्वर धाम के शास्त्री ने विवादित बयान के लिए मांगी माफी, कही थी ये बात

 इब्राहिम अली खान फरवरी से ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। जानकारी है कि फिल्म के लिए इब्राहिम ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है और बॉडी ट्रांस्फॉर्मिंग में लगे हैं। अपने रोल के लिए अपने शरीर को भी ढाल रहे हैं।

इब्राहिम फरवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसके अलावा इब्राहिम फिल्म की रीडिंग और वर्कशॉप साथ ले रहे हैं। बता दें कि इब्राहिम बॉलीवुड में तो कदम रख चुके हैं। बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर उन्होंने आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की आने वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण जौहर के साथ काम किया था।

अब खबरें हैं कि फिल्म से सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म इमोशनल थ्रिलर होगी जिसके नाम की घोषणा अभी नहीं की गई हैं। पृथ्वीराज के साथ काजोल बड़े पर्दे पर दिखेंगी और साथ ही इब्राहिम भी अहम भूमिका में होंगे। फिल्म को लेकर चर्चा है कि ये कश्मीर में आतंकवाद पर आधारित हो सकती है।

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...