Breaking News

ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री गुरु नानक देव जी नाका हिंडोला में आज अमृतसर गुरु धाम यात्रा की संगत का किया गया स्वागत

लखनऊ। श्री पटना साहिब जा रही श्री सुखमनी सेवा सोसायटी मजीठा रोड अमृतसर गुरु धाम यात्रा की संगत का ऐतिहासिक गुरुद्वारा गुरु नानक देव जी नाका हिंडोला में स्वागत किया गया एवं ऐतिहासिक गुरुद्वारा से नाश्ता एवं लंगर संगत को पहुंचाया गया।

भारत-गुयाना के बीच बढ़ा व्यापार, 300 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि

अमृतसर गुरु धाम यात्रा की संगत

सुखमनी सेवा सोसायटी के मुख्य सेवादार सरदार लखबीर सिंह गिल, महामंत्री सरदार कुलविंदर सिंह प्रीत की देखरेख में यह यात्रा 24 फरवरी 2023 से आरंभ हुई जो 1 मार्च को वापस अमृतसर पहुंचेगी। इस यात्रा में सुखमनी सेवा सोसायटी के मेंबर नाम सिमरन एवं कीर्तन करते हुए गुरुधामो के दर्शन हेतु श्री पटना साहब जा रहे हैं।

चेक गणराज्य के विदेश मंत्री आएंगे भारत, मधुर और मैत्रीपूर्ण संबंध होंगे मजबूत

अमृतसर गुरु धाम यात्रा की संगत

नाका हिंडोला गुरुद्वारा के मीडिया मैनेजर जसवीर सिंह ने बताया कि इस यात्रा में विशेष यह है कि हर व्यक्ति ईश्वर का नाम सिमरन कीर्तन करते हुए और जो साथ में सफर कर रहे राहगीरों को भी यह संदेश दे रहे हैं कि ईश्वर के नाम से बड़ा और कुछ नहीं है। भक्ति करने के लिए किसी विशेष समय की आवश्यकता नहीं है। ईश्वर का नाम स्मरण कहीं भी किसी भी समय कर सकते है।

अमृतसर गुरु धाम यात्रा की संगत

सुखमनी सेवा सोसाइटी मजीठा रोड अमृतसर सोसाइटी के महामंत्री सरदार कुलविंदर सिंह ने कमेटी के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा, महामंत्री हरविंदर सिंह (टीटू) स्टेज सचिव सतपाल सिंह मीत, ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री गुरु नानक देव जी श्री गुरु सिंह सभा नाका हिंडोला लखनऊ का बहुत-बहुत आभार प्रकट करते हुए समूह गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का धन्यवाद एवं रेलवे स्टेशन पर नाश्ता एवं लंगर पहुंचाने की सेवा कर रहे सरदार गुनदीप सिंह, सरदार रनजीत सिंह को सरोपा भेंट कर सबकी चढ़दी कला की अरदास की।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...