Breaking News

सारा ने खोला मां अमृता का ये बड़ा राज, सुनकर आप भी रह जायेंगे हैरान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में अपनी मां अमृता को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपनी मां के बोर्ड एग्जाम का किस्सा सुनाया।सारा ने बताया कि अमृता ने अपने 10वीं बोर्ड में आंसर शीट पर लव अमृता सिंह लिख दिया था और एग्जाम हॉल से बाहर आ गईं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि आप खुद ही सोच लीजिए उन्हें(अमृता) को बिना किसी सवाल का जवाब दिए कितने नंबर मिले होंगे। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा था कि सारा और इब्राहिम के समय मैं काफी स्वार्थी था। तो सारा से जब कुछ दिनों पहले सैफ के इस कमेंट पर रिएक्शन मांगा तो उन्होंने सैफ की तारीफ की थी।

सारा ने कहा था, ‘मैं अपने पिता को अच्छी तरह जानती हूं। वह बिल्कुल मेरी तरह हैं जो वह सोचते हैं उस वक्त वह बोल देते हैं। लेकिन मेरे पापा बहुत शानदार हैं। वह हमारे साथ नहीं रहते थे, लेकिन फिर भी वह हमेशा हमारे लिए मौजूद थे। तो मुझे लगता है कि वह एक स्पेशल हग डिजर्व करते हैं। वह बस एक कॉल करते ही हमारे पास होते थे।’

सारा ने अपनी मां के बारें में कहा था, ‘मैं अपनी मां से बहुत प्यार करती हूं। मुझे लगता है जब आप ज्यादातर समय साथ होते हैं तो एक दूसरे के साथ फीलिंग्स और इमोशन्स शेयर करना, ये सब चीजें आसान हो जाती हैं। वह हर दिन मुझे बताती हैं कि वह मुझे कितना प्यार करती हैं’।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...