Breaking News

सारेगामा ने रफ़्तार, सौंदस मौफ़ाकिर, सुख-ई के साथ खास पार्टी एंथम “मोरनी” किया रिलीज़

सारेगामा मच अवेटेड म्यूजिक सिंगल मोरनी (MORNI) रिलीज यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। ये सॉन्ग रफ्तार (Raftaar), जानी (Jaani), सुख-ए अववी सरा (SUKH-E FT) और भूमिका शर्मा (Bhumika Sharma) के कोलेब्रेशन में बना है। जिसमें ‘स्पिलिट्सविला 14’ की विनर साउंडस मौफकीर भी नजर आ रही हैं, जो मोरक्कन मॉडल से एक्ट्रेस बनी हैं।

मोरनी 90 के दशक के पॉप वाइब से भरपूर एक एनर्जेटिक पार्टी एंथम है, जो फैंस के बीच हिट होने का वादा करता है। रफ़्तार ने प्रोजेक्ट के बारे में अपनी एक्ससाइटमेंट शेयर करते हुए कहा, ‘यह एक मजेदार नंबर है, हमने इसकी शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिताया। पूरी टीम बहुत अमेज़िंग है, यह जिस तरह से सामने आई है, वह मुझे बहुत पसंद है।

सारेगामा ने रफ़्तार, सौंदस मौफ़ाकिर, सुख-ई के साथ खास पार्टी एंथम "मोरनी" किया रिलीज़

सुखी ने भी अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, जब इतने सारे टैलेंटेड लोग एक साथ आते हैं, तो आपको एक निश्चित हिट मिलती है। और रफ़्तार अपने नाम के साथ जो विश्वसनीयता लेकर आता है वह बेजोड़ है, इसलिए मोरनी  का हिस्सा बनना एक पूर्ण विशेषाधिकार था।

संगीतकार एवी सरा कहते हैं, मोरनी का संगीत वास्तव में विशेष है, और जिस तरह से रफ़्तार और सुक्खे ने गीत को ऊंचा उठाया है, यह एक ऐसा एहसास है जिसे दर्शक कभी नहीं भूलेंगे।

वहीं सौंदस मौफ़ाकिर कहती हैं, मेरे लिए इस सॉन्ग को लेना कोई बड़ी चुनौती नहीं थी. यह एक ऐसा हैपनिंग पार्टी नंबर है, जिसमें मुझे इस पर काम करना बेहद पसंद आया। इस गाने को एवीवीवाई एसआरए और अंकित खन्ना ने प्रोड्यूस किया है। वहीं इसे पीयूष और शाज़िया ने इसे कोरियोग्राफ किया है।

About Samar Saleel

Check Also

युवक ने नीम के पेड़ पर रस्सी के सहारे लटक कर दी जान, शव को पेड़ पर लटका देख परिजनों में मचा कोहराम

युवक ने नीम के पेड़ पर रस्सी के सहारे लटक कर दी जान, शव को पेड़ पर लटका देख परिजनों में मचा कोहराम

बिधूना/औरैया। कोतवाली क्षेत्र की चौकी रूरूगंज के गांव साहूपुर में बीती रात एक युवक ने ...