Breaking News

सरोज एजुकेशनल ग्रुप ने अपना वार्षिक दीक्षांत समारोह-2022 धूम धाम से मनाया

लखनऊ। सरोज एजुकेशनल ग्रुप ने अपना दीक्षांत समारोह-2022 बुधवार (8 फ़रवरी 2023) को आयोजित किया। दीक्षांत समारोह में संस्थान ने अपने छात्रों को कुल 200 डिग्रियां प्रदान कीं, जिन्होंने संस्थान के विभिन्न शैक्षणिक कार्यक्रमों में स्नातक एवं स्नातकोत्तर किया है।

एकेटीयू से संचालित पाठ्यक्रमों की हिंदी में होगी किताबें

सरोज एजुकेशनल ग्रुप

अतिथियों और वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा दीप प्रज्वलन के बाद महानिदेशक डॉ एमए ख़ान ने शैक्षणिक सत्र की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। उन्होंने अपने उद्बोधन में बताया की हमारा संस्थान गुणवत्तापूर्ण शिक्षा एवं प्लेसमेंट में पूरे उत्तर प्रदेश में अग्रणिय नाम से जाना जाता है।

सरकारी सर्कुलर का आग्रह: 14 फ़रवरी को “काऊ हग डे या गऊ आलिंगन दिवस” मनाएं लोग

सरोज एजुकेशनल ग्रुप

सरोज ग्रुप के चेयरमैन इंजीनियर सुनील सिंह ने उपाधि प्राप्त करने वाले छात्रों को उनके स्वर्णिम भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने छात्रों को आश्वासन दिया की भविष्य में भी वो इस परिवार का हिस्सा रहेंगे एवं ये ग्रुप उनकी हर संभव हर तरह की सहायता के लिए सदैव तैयार है।

स्मार्टफोन से फुटबॉल की बारीकियां सीखती लड़कियां

सरोज एजुकेशनल ग्रुप

उन्होंने छात्रों से ये अहवान किया की वे अपने उत्कृष्ट कार्यों एवं अनुभव से संस्था का नाम आगे बढ़ाने में अपना योगदान देते रहे। छात्रों में हर्षोल्लास का माहोल देखने को मिला। छात्रों ने अपने विचारों द्वारा संस्थान के बारे में अपना अनुभव बताया एवं संस्थान के छात्रों के हितों की उत्कृष्ट प्रबंधन की प्रशंसा की।

ऊपरवाला सब देख रहा है…

सरोज एजुकेशनल ग्रुप

पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट पिता बैठा अनशन पर, 17 माह से पुत्र है लापता, गांव के लोगों पर अपहरण कर हत्या की व्यक्त की थी आशंका

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...