Breaking News

सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर कहा, अब हर मंगलवार AAP कराएगी सुंदरकांड

दिल्ली में विधान सभा चुनाव के दौरान हनुमान चालीसा के पाठ के बाद अब शहर के विभिन्न हिस्से में हर मंगलवार को आम आदमी पार्टी सुंदरकांड का पाठ कराएगी। इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर दी है। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के चुनाव प्रचार के दौरान, वोटिंग वाले दिन और नतीजे वाले दिन भगवान ‘हनुमानजी’ काफी चर्चा में रहे।

दरअसल, केजरीवाल के हनुमान मंदिर जाने पर मनोज तिवारी ने ट्वीट कर इस मामले को बढ़ावा दिया था। इसके साथ ही उन्होंने चिराग दिल्ली में आयोजित 18 फरवरी के सुंदरकांड कार्यक्रम के लिए शाम साढ़े 4 बजे लोगों को आमंत्रित किया है।

इसके बाद कई नेताओं ने केजरीवाल के हनुमान मंदिर जाने को लेकर बयान दिया था जिसके बाद बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी ‘हनुमानजी’ को लेकर बयान दिया था। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि दिल्ली के सभी स्कूलों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में हनुमान चालीसा का पाठ जरूर होना चाहिए। दिल्ली की 70 विधानसभा सीट में आप ने 62 सीटों पर जीत हासिल की है और बीजेपी 8 सीटें जीती है।

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, ”अरविंद केजरीवाल जी को जीत की बधाई। निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है। अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो। बजरंगबली की कृपा से अब ‘दिल्लीवासी’ बच्चे क्यों वंचित रहें?”

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...