90 प्रतिशत अंक लाकर बढ़ाया विद्यालय का मान,किया विद्यालय टॉप

  • पक्का इरादा कर लें सभी को उनकी मंजिल मिलेगी: हरिओम शर्मा
  • विद्यालय का परिणाम रहा शत- प्रतिशत

रायबरेली। राही विकास खण्ड के सूरज कुण्डा स्थित कर्पूरी ठाकुर हायर सेकेंडरी स्कूल में का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। विद्यालय की हाईस्कूल की छात्रा चाहत सिंह ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय व अपने परिवार का नाम रोशन किया और विद्यालय में टॉप रहीं। 89 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर अंशिका ने कब्जा जमाया। तीसरे स्थान पर 82 प्रतिशत अंकों के साथ कुलदीप रहे।

इसी तरह विद्यालय के रितेश कुमार ,छाया, अमन, विजय दिवाकर, दीपान्शु, शिप्रा सिंह, शिवानी, अभय प्रताप सिंह,नेहा गौतम, आंचल आदि ने अच्छे अंक प्राप्त कर विद्यालय के टॉप टेन में अपनी जगह बनाई। मेधावियों की इस कामयाबी पर विद्यालय संस्थापक निरंजन शर्मा ने सभी का मुँह मीठा करा कर स्वागत किया और सभी का उत्साह बढ़ाते हुए।

हौसला-अफजाई की। विद्यालय प्रबंधक हरिओम शर्मा ने कहा की हम जो भी ठान लें वह कर सकते हैं अंक महत्वपूर्ण नही ज्ञान महत्वपूर्ण है जो सभी ने हासिल किया है। इसलिए मेहनत से पीछे न रहें और निरंतर सफलता की सीढियां चढ़ते रहें। पक्का इरादा कर लें सभी को उनकी मंजिल मिलेगी। इसके साथ ही विद्यालय के कार्यकारी प्रधानाचार्य आर बी वर्मा ने बच्चों को टिप्स दिए। कार्यकम में अविनाश सिंह, डी.के मिश्र,कुलदीप सहित विद्यालय के सभी शिक्षक मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा 

About Samar Saleel

Check Also

जलशक्ति मंत्री ने पीजीआई स्थित दीनदयाल उपाध्याय पार्क में किया वृक्षारोपण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग ने मनाया वन ...