Breaking News

एसडीएम और सीओ ने दिए निर्देश- शांति पूर्वक मनायें त्योहार, होलिका दहन में नई परिपाटी कायम करने की न हो कोशिश

शासन के निर्देश हैं कि जो स्थान पहले से निर्धारित हैं, वहीं पर होलिका का दहन होगा। किसी नयी जगह पर होलिका का दहन नहीं होगा। सभी लोग निर्देशों व व्यवस्था का पालन करेंगे। यदि किसी के कहीं कोई समस्या या आपस में विवाद हैं तो वह बतायें उनका समाधान किया जायेगा। सभी लोग होली पर्व शांतिपूर्वक मनायें।- उपजिलाधिकारी लवगीत कौर 

  • Published by- @MrAnshulGaurav, Written by- Anupama Sengar
  • Friday, 11 March, 2022

औरैया। होली त्यौहार के मद्देनजर कोतवाली बिधूना में शुक्रवार को हुई पीस कमेटी की बैठक में उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी ने कहा कि निर्धारित स्थानों के अलावा अन्य किसी स्थान पर होलिका दहन न किया जाये। माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

पीस कमेटी की बैठक में उपजिलाधिकारी लवगीत कौर

उपजिलाधिकारी लवगीत कौर ने कहा कि शासन के निर्देश हैं कि जो स्थान पहले से निर्धारित हैं, वहीं पर होलिका का दहन होगा। किसी नयी जगह पर होलिका का दहन नहीं होगा। सभी लोग निर्देशों व व्यवस्था का पालन करेंगे। यदि किसी के कहीं कोई समस्या या आपस में विवाद हैं तो वह बतायें उनका समाधान किया जायेगा। सभी लोग होली पर्व शांतिपूर्वक मनायें। 

होलिका दहन में कोई नई परिपाटी कायम करने की कोशिश न की जाये

पुलिस क्षेत्राधिकारी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि होलिका दहन में कोई नई परिपाटी कायम करने की कोशिश न की जाये। थाना क्षेत्र में 290 स्थानों पर होलिका दहन होना है। होलिका दहन के समय इस बात का ध्यान रखे कि वहां पर बिजली के तार या ट्रांसफार्मर तो नही है। सभी लोग शांति के साथ त्याोहार मनायें। कहा कि चुनाव माहौल के बाद होली त्यौहार है आपसी सौहार्द बिगड़ा हुआ है। इसलिए भाई-बंधुत्व के साथ त्यौहार मनायें।

खुराफाती और अतिउत्साही लोगों को संदेश- न बिगाड़ें कानून और शांति व्यवस्था

इस बैठक के माध्यम से हम खुराफाती और अतिउत्साही लोगों को संदेश देना चहते है कि वह कानून व शांति व्यवस्था न बिगाड़ें। शराब पीकर या अन्य नशा कर हुड़दंगई बिल्कुल न करें। अन्यथा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। कहीं कोई समस्या हो तो उसे बताये जिससे समय रहते उसका समाधान किया जा सके।

इस मौके पर कोतवाली प्रभारी शशिभूषण मिश्रा, विनोद कुमार, हितेश कुमार, विकास त्रिपाठी व देशराज सभी उपनिरीखक के अलावा जगत सिंह, पंकज सेंगर, अमित कुमार, अवधेश गुप्ता, जावेद आख्तर, लालू गुप्ता, धर्मेन्द्र सिंह, बृजेश कुमार, राकेश कुमार, मनोज कुमार व शिवेन्द्र सिंह आदि नागरिक भी मौजूद रहे।

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...