Breaking News

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, शोपियां एनकाउंटर में मारे तीन आतंकी

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है. इस बीच मिली ताजा खबर के अनुसार शोपियां के सुगो हेधाना क्षेत्र में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया गया है. अभी एक से एक से दो आतंकी घिरे हुए हैं. हाल ही में इससे पहले शोपियां में दो और घटना हो चुकी है. भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बता दें कि पिछले 4 दिनों में 12 आतंकी मारे जा चुके हैं.

बता दें कि खुफिया एजेंसी की सूचना मिलने पर सेना की 44 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने सुगु हेन्धामा इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया जिसके बाद आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया. जिसमें 3 आतंकियों के मारे जाने की खबर है, अभी आधिकारिक पुष्टि होने का इंतजार है. इस सप्ताह में शोपियां जिले में यह तीसरी मुठभेड़ है.

पिछली दो मुठभेड़ों में 9 आतंकवादी मारे गए थे.बता दें कि बीते दिनों हुई शोपियां मुठभेड़ को लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा था कि हाल के अभियानों में हिजबुल मुजाहिदीन के 9 आतंकवादी मारे गए हैं. पिछले दो हफ्तों में, 9 बड़े ऑपरेशन किए गए, जिसमें 22 आतंकवादियों का खात्मा किया गया है.

इनमें आतंकी संगठनों के छह शीर्ष कमांडर शामिल हैं.जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर, 4 दिन में 12 आतंकी मारे गएवहीं, सीमा पार घुसपैठ की फिराक में बैठे आतंकियों की संख्या के बारे में उन्होंने कहा कि यह संख्या 150-250 है. इसमें 150 आतंकी जम्मू संभाग में और 125 आतंकी कश्मीर संभाग में घुसपैठ करने की फिराक में हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बहेड़ी पालिकाध्यक्ष ने पिंक बूथ पर डाला वोट, पीलीभीत में रूस की महिला ने भी किया मतदान

पीलीभीत :  पीलीभीत-बहेड़ी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है। इसे ...