Breaking News

पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ देखकर गुस्साए पति ने लाठी से पीटकर महिला को उतरा मौत के घाट

दिल्ली के बसई दारापुर गांव में अपनी पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ देखकर गुस्साए पति ने लाठी से पीटकर उसकी हत्या कर दी। 2 फरवरी की रात 50 वर्षीय रीता थापा की हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। रीता का 27 वर्षीय बेटा कृष्णा थापा जब 3 फरवरी की सुबह घर पहुंचा, तो उसने सूचना पुलिस को दी। मोती नगर थाना पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया। पुलिस ने एक घंटे में 38 वर्षीय आरोपी सुमित लांबा को टैगोर गार्डन से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अपने घर नेपाल भागने की फिराक में था।

पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने बताया कि 3 फरवरी को 11.30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला अपने घर में बेसुध हालत में पड़ी है। महिला के बेटे ने फोन किया था। आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की तो पाया कि महिला की मौत हो चुकी है। पुलिस ने बेटे के बयान पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू की।

प्राथमिक जांच में सामने आया कि रीता थापा के पहले पति की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। पहले पति की मौत के बाद से रीता बेटे कृष्णा के साथ बसई दारापुर गांव में रहती थी। यहां सुमित लांबा से उसने 2014 में शादी की थी।

नेपाल भागने की फिराक में था युवक
कृष्णा 3 फरवरी की सुबह घर पहुंचा तो उसने अपनी मां को मृत पाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मोती नगर थाना एसएचओ संदीप कुमार अपनी टीम के साथ पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस टीम ने जांच के दौरान सुमीत पर शक होने के बाद उसकी तलाश में छापेमारी की। कई जगह छापेमारी के बाद पता चला कि आरोपी अपने दोस्त के यहां गया है। पुलिस ने टैगोर गार्डन से उसे गिरफ्तार कर लिया।

About News Room lko

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...