Breaking News

इंटरनेट पर वायरल हुई सपना चौधरी की ये तस्वीर, देख लोगो को लगा करंट

सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने टैलेंट के दम पर सिर्फ हरियाणवी इंडस्ट्री में ही नहीं पूरे देश में अपनी धाक जमाई है. आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं लेकिन सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया के सामने कम ही लाती हैं.

अनर्थ से होगा समाज का अहित

सपना (Sapna Choudhary Viral Pics) ने पहले अपनी शादी फिर बाद में अपने बेबी का चेहरा दुनिया से छिपाकर रखा. लेकिन हाल ही में सपना (Sapna Choudhary Husband) और उनके पति वीर साहू की कोजी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल कर रही हैं.

इंटरनेट पर वायरल हुई सपना चौधरी की ये तस्वीर

बता दें, हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Marriage Date) ने शादी पति वीर साहू से शादी करने के बाद लंबे समय तक अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं किया था. यहां तक कि सपना (Sapna Choudhary Son Name) अपने बेटे के जन्म की खबर को भी काफी समय बाद पब्लिक करते हुए अपनी शादी का खुलासा भी किया था. सपना ने करीब शादी के डेढ़ साल बाद अपने सबसे खास रिश्ते और शादी की डेट बताई थी.सपना और वीर साहू री शादी की डेट 20 जनवरी 2020 है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Veer Sahu Love Stroy) और उनके पति वीर साहू इस वायरल तस्वीर में साथ में करवाचौथ का त्योहार मनाते दिख रही हैं. सपना चौधऱी फोटो में हाथों में चूड़ा, बदन पर साड़ी लपेटे देसी अंदाज में करवाचौथ व्रत की पूजा करती दिख रही हैं.

इंटरनेट पर वायरल हुई सपना चौधरी की ये तस्वीर

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Unseen Photos with Family) और उनके पति वीर साहू की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कहीं सनसेट तो कहीं क्वालिटी टाइम स्पेंड करता नजर आ रहा है यह देसी कपल लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...