Breaking News

रोड पर सेल्फी लेना इस लड़की को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा जो किसी ने सोचा भी न होगा…

आज के समय में लोग सेल्फी के पीछे पागल हैं। जहा देखो बस सेल्फी लेते ही नजर आएंगे लोग। अब तो नया-नया फ़ोन आ गया हैं। आज के समय कैमरा का कोई काम नहीं हैं फ़ोन के आगे सब फेल हैं।

इन दिनों लोगों के भीतर सेल्फी का बड़ा क्रेज है, हर किसी के जुबान पर बस यही चल रहा है ‘चल बेटा सेल्फी ले रे’ आलम तो ये है कि सेल्फी देखते-देखते हमारे बीच इतना फेमस हो गया कि इसे आक्सफोर्ड वर्ड ऑफ द इयर बना दिया हैं। इसका शौक आज हर उम्र के लोगों पर चढ़ा हुआ हैं।

कई बार इसी सेल्फी के कारण कई घटनाएं भी हो जाती हैं। ऐसी ही घटना इन दिनो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। जिसे देखकर आप भी यहीं कहेंगे कि भईया सेल्फी लेना वाकई नुकसानदायक हो सकता है।

वीडियो में आप देख सकते है कि दो महिलाएं रोड पर नई कार के साथ सेल्फी ले रही हैं। इतने एक बाइक चोर आता है और महिला के हाथ से फोन छीनकर चला जाता है और महिलाएं हाथ मलती रह जाती हैं।

हालांकि ये वीडियो कहां का है इस बात की जानकारी फिलहाल हमारे पास नहीं है, लेकिन इस वीडियो से एक सीख जरूर मिलती है कि कभी भी कहीं भी खड़े होकर सेल्फी नहीं ली जाती, नहीं तो चोर ऐसे ही आएंगे और आराम से फोन लेकर निकल जाएंगे और आप कुछ कर भी नहीं पाएंगे।

About News Room lko

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...