Breaking News

मसूरी में मूसलाधार बारिश के बाद छाया कोहरा, कई जिलों में येलो अलर्ट जारी

मसूरी. पहाड़ों की रानी मसूरी में मंगलवार दोपहर बाद मौसम बदला। दिनभर चटख धूप खिलने के बाद शाम को यहां कोहरा छा गया। कोहरे की धुंध छाने से मौसम में ठंडक बढ़ गई।वहीं, मौसम विभाग ने बागेश्वर में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। साथ ही नैनीताल, चमोली और पिथौरागढ़ में तेज बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने हिदायत दी है कि भूस्खलन वाले इलाकों में सावधानी के साथ रहें।

यागी तूफान ने मचाई म्यांमार में तबाही, 236 लोगों ने गंवाई जान, 77 लोग लापता

बरसात के बाद मसूरी में गड्ढों में ढूंढनी पड़ रही सड़क

बरसात के बाद मसूरी में सड़कों की हालत खस्ताहाल है। नगर पालिका और लोनिवि सड़कों के गड्ढों को ठीक करने के दावे तो कर रहे हैं लेकिन धरातल पर कोई कार्य नजर नहीं आ रहा है। गड्ढों के चलते स्थानीय लोगों और पर्यटकों को आवाजाही करने में परेशानी हो रही है।

गांधी चौक-मोतीलाल नेहरू मार्ग, मसूरी-लंढौर-टिहरी मार्ग, हाथी पांव मार्ग, कैमल बैक रोड, माल रोड, कंपनी गार्डन रोड, हरनाम सिंह मार्ग और संपर्क मार्गों में जगह-जगह गड्ढे बने हैं। गड्ढों के चलते आय दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। निवर्तमान सभासद पंकज खत्री, जसबीर कौर ने बताया कि सड़कों की स्थिति बेहद खराब है। कोई भी विभाग इनकी सुध लेने वाला नहीं है।

Please also watch this video

मोतीलाल नेहरू मार्ग पूरी तरह गड्ढों में बदल गया है। इस मार्ग से स्कूली बच्चों, पर्यटकों और स्थानीय लोगों की आवाजाही होती है। पूर्व पालिका अध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल ने कहा कि शहर की नगर पालिका और लोनिवि की कई सड़के गड्ढों में बदल गई हैं।

About News Desk (P)

Check Also

साध्वी को जिंदा जलाने की कोशिश… हालत नाजुक, महिला अस्पताल में भर्ती; साथ रहने वाला साधु गिरफ्तार

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार की रात एक साध्वी को पेट्रोल डालकर जिंदा ...