Breaking News

शहबाज के मंत्री राणा सनाउल्लाह का बड़ा बयान , कहा इमरान सबसे बड़ा दुश्मन

पाकिस्तान इस वक्त आर्थिक ही नहीं राजनीतिक दुर्दशा भी झेल रहा है। इमरान खान द्वारा सरकार को लगातार निशाने पर लेने के बाद भिन्नाए शहबाज शरीफ के मंत्री ने एक चौंकाने वाली टिप्पणी की है।

पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह ने पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान को सत्तारूढ़ पार्टी का ‘दुश्मन’ करार दिया। उन्होंने कहा कि वह देश की राजनीति को उस बिंदु पर ले गए हैं जहां या तो “वह (इमरान) मारे जाएंगे या हम”।

रविवार को कुछ निजी टीवी चैनलों को दिए साक्षात्कार में सनाउल्लाह ने कहा, ‘या तो इमरान खान या हम मारे जाएंगे। वह अब देश की राजनीति को उस मुकाम पर ले गए हैं जहां दोनों में से एक ही रह सकता है- पीटीआई या पीएमएलएन। पीएमएलएन का पूरा अस्तित्व खतरे में है और हम उसके साथ हिसाब बराबर करने के लिए उसके खिलाफ किसी भी हद तक जा सकते हैं। खान ने राजनीति को दुश्मनी में बदल दिया है। खान अब हमारा दुश्मन है और उसके साथ ऐसा ही व्यवहार किया जाएगा।”

बता दें कि पिछले साल नवंबर महीने में पंजाब के वजीराबाद में रैली के दौरान हुए बंदूक हमले के बाद इमरान खान ने राणा सनाउल्लाह का नाम लिया था। इमरान खान ने आरोप लगाया था कि उनकी हत्या की साजिश के पीछे राणा सनाउल्लाह है।

पाकिस्तान की शहबाज शरीफ सरकार में आंतरिक मामलों के मंत्री राणा सनाउल्लाह पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के वरिष्ठ नेता के अलावा पूर्व प्रधान मंत्री नवाज़ शरीफ़ के करीबी भी माने जाते हैं। उनकी इमरान खान पर की गई टिप्पणी से पाकिस्तान में राजनीति गरमा गई है। विशेष रूप से इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के लिए आक्रोश पैदा कर दिया है।

 

About News Room lko

Check Also

संयुक्त राष्ट्र में अमेरिका-रूस का टकराव तय, अंतरिक्ष में परमाणु हथियारों की दौड़ बनेगा मुद्दा, चर्चा आज

संयुक्त राष्ट्र अमेरिका ने रूस पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह ...