Breaking News

अबराम और आर्यन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए शाहरुख खान, फैंस की बदसलूकी से हुए परेशान

आज शाहरुख  खान को अपने दोनों बेटों के अबराम खान और आर्यन खान के साथ एयरपोर्ट से निकलते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान शाहरुख खान को उनके फैंस की बदसलूकी का शिकार होना पड़ा. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस दौरान एक फैन ने किंग खान का हाथ पकड़ने की कोशिश की।  आर्यन खान ने तुरंत अपने पिता को प्रोटेक्ट करने की कोशिश की। शाहरुख खान इस दौरान भी काफी कूल दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर शाहरुख और उनके दोनों बेटों का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पापा को प्रोटेक्ट करता देख आर्यन ने फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया है. उनका प्रोटेक्टिव नेचर देखकर फैंस उनके दीवाने बन बैठे हैं.

सोशल मीडिया पर पैपराजी पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अभिनेता शाहरुख खान को एयरपोर्ट से निकलते देखा जा सकता है।  इस दौरान एक व्यक्ति तेजी से शाहरुख खान की तरफ बढ़ता है .वायरल वीडियो में पापा फादर और सन के इस बॉन्ड को देखकर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं.

सेल्फी लेते हुए अभिनेता का हाथ पकड़ने की कोशिश करता है। इस दौरान वह एक कदम पीछे हटते हैं और बॉडीगार्ड ने उन्हें प्रोटेक्ट किया तो वहीं आर्यन खान तेजी से अपने पिता को बचाने आगे आए।

About News Room lko

Check Also

Madhuri Dixit ने मुंबई के लोअर परेल एरिया में खरीदा 48 करोड़ का नया अपार्टमेंट, देखें कुछ तस्वीरें

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मजा ...