Breaking News

महराजगंज : दो मोटरसाइकिलों की टक्कर, एक की मौत

महराजगंज (रायबरेली)। बीती रात मोटर साइकिल की आमने-सामने से हुई भिड़ंत में एक युवक की दर्दनाक मौत व पाँच गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

महराजगंज : जिला चिकित्सालय ले जाते समय मौत

बताते चले मोहनलालगंज रायबरेली हाईवे अलाई पुर गांव के पास रोड पर मोटर साइकिल आपस में भिड़ गयी, जिसमे राम नेवाज 33 वर्ष पुत्र छीटू निवासी पुरे मेहरवान खां मजरे ओया पोस्ट पहरेमऊ थाना महराजगंज की जिला चिकित्सालय ले जाते समय मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिवार सहित पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। वही पांचो घायलो का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अन्य ख़बरें –

⇒ जानवर से बाइक टकराई, 3 घायल

महराजगंज(रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली रोड पर ट्रिपल राइडिंग में बाइक पर सवार तीन लोग जानवर से टकराने के बाद घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी लाया गया।

विवरण के मुताबिक शिवगढ़ थाना क्षेत्र के बलभद्रखेड़ा के रहने वाले देशराज(25), गयादेई (40) सावित्री(20) को बाइक पर बैठाकर गोलहा मजरे थुुलवासा जा रहे थे। नवोदय चौराहे के पास बाइक के सामने कुत्ता आ गया जिससे बाइक असंतुलित होकर गिर गई। इस दुर्घटना में तीनों घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। बताते चलें की चालक ने हेलमेट नहीं लगाया था जिससे उसके सर में गंभीर चोट आई है।

Loading...
कच्ची दीवार ढही, दो लोग गंभीर रूप से घायल

महराजगंज(रायबरेली)। लगातार हो रही बारिश से कच्चे मकानों के लिए भारी आफत साबित हो रही है। इसी क्रम में तहसील क्षेत्र के सोथीे गांव में बीती रात कच्ची दीवार ढहने से दीवाल पर टिका छप्पर नीचे आ गिरा जिससे छप्पर के नीचे सो रहे दादी और पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने मलवा हटाकर दोनों को निकाला तथा इलाज के लिए दोनों को सीएचसी लाया गया।

जानकारी के मुताबिक गजीदीन की पत्नी शंकरदेव (65), उनका पोता(17) पुत्र पंकज कुमार छप्पर के नीचे चारपाई पर लेटे थे। रात लगभग 1बजे भहराकर दीवाल छप्पर समेत दादी पोते पर आ गिरी। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मलवा हटाकर दोनों को बाहर निकाला। इसके बाद दोनों को 108 एंबुलेंस के द्वारा सीएचसी लाया गया।

इलाज कर रहे डाक्टरो ने बताया कि दोनों खतरे से बाहर हैं। मौके पर कानूनगो प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, लेखपाल संजीत सिंह सहित पहुंचे और क्षति का आकलन लिया है। प्रभारी तहसीलदार का कहना है जांच रिपोर्ट आने के बाद नियमानुसार मदद दी जाएगी।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर रालोद अध्यक्ष ने जताया दुख

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद ने जाने-माने वरिष्ठ पत्रकार तथा कई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *