Breaking News

शमा सिकंदर ने जयपुर में एक लाइव इवेंट में पहली बार शास्त्रीय संगीत पर ठुमके लगाए, दर्शकों को कर दिया मंत्रमुग्ध

शमा सिकंदर ने जयपुर में एक लाइव इवेंट में पहली बार शास्त्रीय संगीत पर ठुमके लगाए, दर्शकों को कर दिया मंत्रमुग्ध

शमा सिकंदर (Shama Sikander) भारतीय फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है। वह उनके लुक्स और उनके एक्टिंग के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर उनके काफी चाहनेवाले है। शमा सिकंदर के बारे में एक बात है जो बहुत काम लोग जानते है और वह है, शास्त्रीय संगीत पर थिरकने की उनकी कला। जी हाँ उन्होंने हाल ही में एक ईवेंट में अपनी इस टैलेंट को पहली बार लोगों के सामने प्रदर्शित किया।

सनफ्लावर सीज़न 2 में एक बार डांसर के रोल में नजर आएगी अदा शर्मा

शमा सिकंदर को जयपुर में एक लाइव शो के दौरान, पहली बार मंच पर शास्त्रीय संगीत पर थिरकते हुए देखा गया था और उन्होंने अपने इस अद्भुत प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया। इस परफ़ॉर्मेंस के उनको लहंगा चोली अवतार में देखा गया और इस लुक मैं वह ‘अनारकली’ की तरह लग रही थी।

शमा सिकंदर ने जयपुर में एक लाइव इवेंट में पहली बार शास्त्रीय संगीत पर ठुमके लगाए, दर्शकों को कर दिया मंत्रमुग्ध

उन्होंने ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने इस लाइव परफ़ॉर्मेंस की कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, एक कलाकार यही चाहता है कि दर्शक उनके साथ उनके प्रदर्शन का आनंद लें और उसकी सराहना करें… जयपुर में मेरे आखिरी स्टेज शो में मेरा यही अनुभव था, ऐसी उत्साही भीड़ को देखना और “वन्स मोर” सुनना ही मेरा एकमात्र लक्ष्य था🙏 क्या शानदार पल का अनुभव हुआ 😇🙏🏻 #आपकी सराहना और प्यार के लिए आप सभी का आभार! आप मेरे चेहरे पर खुशी देख सकते है। उनकी तस्वीरें ये रही….

https://www.instagram.com/p/C2ocWZSSG7D/?igsh=MWsxNG85aHNkNHR2eQ==

इस शानदार नृत्य प्रदर्शन के साथ, शमा सिकंदर ने लोगों को संदेश दिया की आप आगर कुछ अच्छा जानते हो कर सकते हो तो लोगों के सामने लाओ। इसे सिर्फ अपने तक सीमित मत रखो। जयपुर में इस तरह के शानदार परफ़ॉर्मेंस के लिए शमा को बधाई और अब इसके बाद उम्मीद है की नजदीक के भविष्य में शमा की ओर से ऐसे और भी लाइव प्रदर्शन हमें देखने को मिलेंगे। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

उर्वशी रौतेला का पूरा परिवार संयुक्त अरब अमीरात में प्रतिष्ठित गोल्डन वीज़ा रेजीडेंसी प्राप्त करने वाला पहला भारतीय परिवार बना

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...