Breaking News

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में अगले 24 घंटे में होगी बारिश

मानसून के आने के बाद लगातार दूसरे दिन मंगलवार को भी दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश हुई है। मंगलवार सुबह से छाए बादल 9 बजे बाद दिल्ली-एनसीआर में बरस पड़े। दिल्ली के अलावा, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद में झमाझम बारिश होने से कई जगहों पर जाम लगने की भी खबरे हैं।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने सोमवार और मंगलवार को अच्छी बारिश की संभावना जताते हुए येलो अलर्ट भी जारी किया था. दिल्ली में आज हवा की गति करीब 10 किलोमीटर प्रति घंटे तक रह सकती है.

कुछ क्षेत्रों में तो भारी बारिश के भी आसार है। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि हालांकि इससे अधिकतम तापमान में कोई विशेष बदलाव नहीं होगा।सोमवार 19 जुलाई को राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में तेज धूप निकलने के साथ ही हल्के बादल भी छाए रहे। बढ़ते तापमान के चलते गर्मी से लोग परेशान है।

मौसम विज्ञानियों का कहना है कि अभी हवा की दिशा बदली हुई है, इसकी वजह से मानसूनी बारिश नहीं हो रही है। मंगलवार से प्रदेशभर में बारिश के आसार है।

दिल्ली में अधिकतम 31 डिग्री सेल्सियस दर्ज और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.सोमवार को दिल्ली और आसपास के इलाके बारिश का दौर सुबह शुरू हो हुआ. दिल्ली- एनसीआर में जोरदार बारिश के कारण लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा.

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...