Breaking News

तुनिशा शर्मा की मौत मामले में आरोपी शीजान की बहनों का पलटवार

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में आरोपी शीजान की बहनों ने आज पलटवार किया। तुनिशा की मां वनिता शर्मा की ओर से लगाए गए हिजाब पहनाने के आरोपों पर शीजान की बहन शफाक नाज ने आज पलटवार किया।

NCA आईपीएल की टीमों के साथ खिलाड़ियों की फिटनेस पर करेगा निगरानी

फलक नाज ने कहा कि हिजाब में तुनिशा की वायरल हो रही तस्वीर शो के सेट की है जो शूट का हिस्सा था। हमने उसे कभी हिजाब नहीं पहनाया, यह चैनल की ओर से पहनाया गया था। उन्होंने ये भी कहा कि शीज़ान की कोई और गर्लफ्रेंड नहीं थी।

क्रिप्टोकरेंसी के जरिए चल रहे बड़े मनीलांड्रिंग खेल का पुलिस ने किया खुलासा

शीजान की बहन शफाक नाज ने कहा कि ये आरोप निराधार और गलत हैं। शीजान कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं करते थे। तुनिषा शर्मा की मां ने जो आरोप लगाया है, वो बिल्कुल गलत है। शीजान की बहन फलक नाज ने कहा कि तुनिशा की मां ने स्वीकार किया कि वह अपनी बेटी की उपेक्षा करती रही है और उसने उसकी देखभाल नहीं की।

शीजान खान के वकील ने भी मामले को लेकर कई दावे किए। उन्होंने कहा कि तुनिशा के तथाकथित मामा पवन शर्मा उनके पूर्व मैनेजर थे, उन्हें 4 साल पहले निकाल दिया गया था क्योंकि वे तुनिशा के काम में बहुत हस्तक्षेप करते थे और कठोर व्यवहार करते थे।

उन्होंने कहा कि तुनिशा के एक और अंकल संजीव कौशल और उनकी मां वनिता एक्ट्रेस का फाइनेंस देखते थे और उसे मैनेज करते थे। उन्होंने दावा किया कि तुनिशा अक्सर अपने पैसों के लिए मां के सामने गिड़गिड़ाती थी।

शीजान के वकील ने कहा कि संजीव कौशल का नाम सुनते ही तुनिशा बहुत घबरा जाती थी। संजीव कौशल के उकसाने पर तुनिशा की मां ने उसका फोन तोड़ दिया और गला दबाने की कोशिश की थी।

About News Room lko

Check Also

सोहैल खान ने लॉन्च किया अश्मित पटेल की फिल्म “सेक्टर बालाकोट” का टीज़र

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। आजकल फिल्में सच्ची घटनाओं से प्रेरित हुआ ...